अजब गज़ब

वादे के मुताबिक रोज मोमोज लाना भूल गया पति तो पत्नी भाग गई मायके, फिर ऐसे हुआ…

पत्नी को खुश रखना है तो उसकी शर्तों को एक बार मान लेने पर पूरा तो करना ही पड़ेगा, नहीं तो मामला उलझ जाएगा। ऐसा ही एक मामला UP के आगरा (Agra) से सामने आया है।

UP Strange Marriage Promise: पत्नी को खुश रखना है तो उसकी शर्तों को एक बार मान लेने पर पूरा तो करना ही पड़ेगा, नहीं तो मामला उलझ जाएगा। ऐसा ही एक मामला UP के आगरा (Agra) से सामने आया है। शादी की रात को ही पत्‍नी ने अपने पत‍ि को अपने द‍िल का एक ‘राज’ बताया था।

पत‍ि ने भी पत्‍नी से वादा क‍िया था क‍ि वह खास चीज रोजाना उसके ल‍िए काम से लौटते समय लेकर आएगा, लेक‍िन पहले एक द‍िन जब पत‍ि ने वादा पूरा नहीं क‍िया तो पत्‍नी नाराज हो गई।

UP Strange Marriage Promise

इसके बाद पत‍ि ने दूसरे द‍िन और फ‍िर लगातार यह गलती करता चला गया। इसके बाद पत्‍नी नाराज होकर मायके चली गई। इसके बाद पत‍ि ने गुहार लगाई तो पत्‍नी एक शर्त पर वापस घर लौटी।

पत‍ि ने मोमोज लाने बंद कर द‍िए

UP Strange Marriage Promise

असल में पत्‍नी ने पत‍ि को कहा था क‍ि वह शादी के बाद रोजाना मोमोज लेकर आए, लेक‍िन कुछ दिन बाद पत‍ि ने मोमोज लाने बंद कर द‍िए। इस बात से पत्नी इतना रूठ गई कि पति को छोड़कर मायके रहने लगी।

पुलिस से पति की शिकायत कर दी। परिवार परामर्श केंद्र में काउंसलिंग के बाद पति के रोज Momos लाने का वादा किया। इसके बाद दोनों में सुलह हो गई।

पति निजी फैक्ट्री में जूता बनाने का काम करता है

UP Strange Marriage Promise

उत्‍तर प्रदेश के आगरा के मलपुरा की रहने वाली युवती की शादी 8 माह पहले पिनाहट के युवक से हुई थी। पति निजी फैक्ट्री में जूता बनाने का काम करता है।

Counseling के दौरान पत्नी ने बताया कि उसे खाने में मोमोज बहुत अधिक पसंद हैं। रोजाना शाम को खाना खाने से पहले मोमोज खाने का मन करता है। पति को यह बात शादी के बाद बता दी थी। कुछ दिन पति ने ध्यान रखा, पर बाद में मोमोज लाना बंद कर दिया।

कई बार पति से इसको लेकर झगड़ा हुआ

पत्‍नी ने कहा क‍ि कई बार पति से इसको लेकर झगड़ा हुआ पर फिर भी वो उसका ख्याल नहीं रख रहा है। परेशान होकर वो दो महीने पहले ससुराल से मायके चली आई। वहीं पति का कहना था कि Factory से लौटते समय देर होने पर मोमोज नहीं मिलते हैं। कभी-कभी जल्दबाजी में भी भूल हो जाती है।

आगे से कुछ भी हो जाए रोज मोमोज लेकर ही घर आउंगा। शर्त मानने पर दोनों समझौता कर साथ रहने को तैयार हो गए।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker