अजब गज़ब

सुहागरात के दिन ही दुल्हन को हुई प्रसव पीड़ा और बेटी को दिया जन्म, इसके बाद…

लाख छानबीन के बाद शादी-विवाह के फैसले किए जाएं, लेकिन कभी-कभार ऐसे हालात पैदा हो जाते हैं, जो सबको अचंभित कर देते हैं।

Bride went into Labor Pain on her Wedding Night: लाख छानबीन के बाद शादी-विवाह के फैसले किए जाएं, लेकिन कभी-कभार ऐसे हालात पैदा हो जाते हैं, जो सबको अचंभित कर देते हैं।

ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश (UP) के मैनपुरी से आया है। यहां के एक परिवार ने लड़की वालों पर धोखे में रखने का आप लगाया है। बताया जा रहा है कि सुहागरात (Firstnight of Marriage) के दिन ही लड़की को प्रसव पीड़ा हुई और उसने बेटी को जन्म दे दिया। इसे देखकर और फिर सुनकर सभी लोग अचंभे में पड़ गए।

सुहागरात के दिन ही दुल्हन को हुई प्रसव पीड़ा और बेटी को दिया जन्म, इसके बाद… On the day of the wedding night, the bride suffered labor pain and gave birth to a daughter, after this…

बताया जा रहा है की यहां रहने वाला एक परिवार काफी धूमधाम से शादी कर नई-नवेली बहू को घर लाया था। दिनभर सारी रस्में निभाई गई। सुहागरात पर दूल्हा कमरे में गया। थोड़ी ही देर में दुल्हन के चिल्लाने की आवाज आने लगी। इसके बाद दुल्हन कमरे से बाहर आई। घरवालों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसने एक बेटी को जन्म दिया।

लड़के वालों के उड़े होश

लड़के वालों के होश इसके बाद उड़ गए। रात को बारह बजे सभी दुल्हन को लेकर अस्पताल पहुंचे थे। वहां डॉक्टर्स ने उन्हें बताया कि उनकी बहू को प्रसव पीड़ा शुरू हो गई है। थोड़ी ही देर में बहू ने लड़की को जन्म दिया।

इसके बाद तो लड़के वालों ने हंगामा शुरू कर दिया। उन्होंने लड़की और नवजात को अपनाने से इनकार कर दिया। हंगामा होते देख पुलिस को बुलाया गया, जिसके बाद माहौल को शांत करवाया जा सका।

सुहागरात के दिन ही दुल्हन को हुई प्रसव पीड़ा और बेटी को दिया जन्म, इसके बाद… On the day of the wedding night, the bride suffered labor pain and gave birth to a daughter, after this…

जब हंगामा हुआ तब थोड़ी देर में लड़की वाले भी अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने बताया कि लड़का-लड़की एक दूसरे को पहले से जानते थे। दोनों का प्रेम संबंध था। ये बच्चा दोनों का ही है। शादी से पहले ही प्रेग्नेंसी की बात सामने आ गई थी।

इसके बाद ही शादी का फैसला लिया गया था। अब लड़की होने की वजह से लड़के वाले नवजात (Newborn) को अपनाने से इनकार कर रहे हैं। हालांकि, समझाने के बाद लड़के वाले दुल्हन और नवजात को रखने के लिए मान गए हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker