अजब गज़ब

PASTRY MAGGI का Video हुआ viral, आप भी करें Try

इन दिनों Experiment पर एक Video Viral हो रहा है। जिसमें Chocolate Pastry Maggi बनाते दिखाया गया है।

Viral Video: आज कल लोगों पर खानों के साथ नए-नए Experiment करने का बहुत शौक हो रहा है।

कई बार कई चीजों का Experiment अच्छा लगता है। तो कई बार कुछ Experiment बहुत ही बेकार या फिर उन्हें सत्यानाशी कहा जा सकता है। अब लगातार मैगी के साथ कुछ ना कुछ नए Experiments हो रहे हैं।

Viral Video

वैसे तो Social Media पर कुछ ना कुछ Viral होता रहता है। लेकिन इन दिनों Experiment पर एक Video Viral हो रहा है। जिसमें Chocolate Pastry Maggi बनाते दिखाया गया है। अब Maggi तो हर किसी को पसंद है चाहे वह बच्चे हो या बड़े क्योंकि यह बनाना काफी आसान होता है।

लेकिन अब Experiment के चक्कर में लोग इसे Pastry के साथ बना दिया। लोगों ने जब अपने फेवरेट Maggi के साथ ऐसा होते देखा तो उनसे रहा नहीं गया।

सोशल मीडिया पर कोई यूजर ऐसा नहीं दिखा जो Pastry Maggi को खाना चाहता हो। वहीं कई लोगों ने अपना अलग-अलग Reaction अपने कमेंट के जरिए दिया। लेकिन Pastry Maggi वाले वीडियो को Social Media पर जमकर Share किया जा रहा है।

Twitter पर शेयर वीडियो

एक यूजर TM [email protected]_tanmay1 ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा PASTRY MAGGI FOR LUNCH ? इसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया।

हाल ही में एक फूड ब्लॉगर ने मैंगो मैगी का वीडियो शेयर किया था जिसको देखकर मैगी पसंद करने वाले लोग काफी नाराज दिखे अब यह Pastry Maggi सोशल मीडिया यूजरों को गुस्सा दिला रहा है।

Video of PASTRY MAGGI went viral, try you too

ऐसे बनाया पेस्ट्री मैगी

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक Street Vendors ने पैन में सबसे पहले तेल, मिर्ची और प्याज डाला और फिर Chocolate Pastry को डाल दिया।

सबको अच्छे से मिलाने के बाद Maggi डाली और फिर और मैगी मसाला डालकर अच्छे से पकाया। पकने के बाद मैगी डार्क ब्रॉउन चॉकलेट रंग का हो गया।

यह भी पढ़े: गर्मी में दूध फटने की समस्या से है परेशान तो फ्रिज में रखने के लिए करें इन कंटेनर का इस्तेमाल

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker