अयोध्या में पैसे लेकर रामलला के VIP दर्शन कराने की शिकायत, ट्रस्ट के महासचिव बोले- पुलिस मामले की जांच करेगी

News Aroma Desk

VIP Darshan of Ramlala: श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय (Champat Rai) ने मंगलवार को एक बयान जारी किया।

इसमें उन्होंने कहा कि पैसा लेकर रामलला के VIP दर्शन कराने की शिकायतों की जांच होगी।

Image

कहा कि श्रीराम जन्मभूमि मंदिर में पैसा लेकर या Time Slot देकर दर्शन की व्यवस्था नहीं है, लेकिन कुछ दुर्घटनाएं सामने आयी हैं, जिसकी जांच पुलिस करेगी। ट्रस्ट का इससे कोई संबंध नहीं है।

उन्होंने कहा कि जो भक्त पंक्ति में लगकर सहजता से श्रीरामलला (Shriramlala) के दर्शन करते हैं, उन्हें अच्छे दर्शन होते हैं।

दर्शन रात के आठ बजे के बाद किये जायें, तो कम समय लगता है

Image

गौरतलब है कि बीते कई दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं, जिनमें कहा जा रहा था कि कुछ लोग पैसे लेकर और टाइम स्लॉट देकर अयोध्या में रामलला के दर्शन करवा रहे हैं। जबकि, वहां पर इस तरह की कोई व्यवस्था नहीं है।

इस पर चंपत राय ने वीडियो बयान भी जारी कर कहा है कि सहज रूप से किसी भी श्रद्धालु को रामलला (Ramlala) के दर्शन करने में एक से डेढ़ घंटे का समय लगता है और अगर दर्शन सुबह सात बजे या रात को आठ बजे के बाद किये जायें, तो और भी कम समय लगता है।

Image

मंदिर में पैसे लेकर दर्शन कराने या Time Slot देकर दर्शन कराने की व्यवस्था नहीं है। हालांकि, इस तरह की शिकायतें मिली हैं। ऐसे लोगों की जांच की जायेगी।

हर रोज डेढ़ लाख लोग कर रहे हैं दर्शन

Image

चंपत राय ने कहा कि रामलला के दरबार में प्राण प्रतिष्ठा के बाद से ही हर रोज करीब सवा लाख से डेढ़ लाख लोग दर्शन कर रहे हैं।

मंदिर में सुबह साढ़े छह बजे से लेकर रात साढ़े नौ बजे तक दर्शन कराये जा रहे हैं और सभी को सहजता से दर्शन प्राप्त हो रहे हैं।

उन्होंने जनता से सहजता से दर्शन करने की अपील की है।

हमें Follow करें!

x