अजब गज़ब

Viral video : कौन-कौन खाना चाहेगा गुलाब जामुन चार्ट, देखें वीडियो

Viral video : कुछ लोगों को खाने में नई- नई Dishes ट्राई करने का बहुत शौक होता है या फिर पुरानी चीजों को नई तरीके से सर्व करना पसंद होता है या यूं कहें Weird Food Experiment करना काफी पसंद करते हैं ।

Viral video : कुछ लोगों को खाने में नई- नई Dishes ट्राई करने का बहुत शौक होता है या फिर पुरानी चीजों को नई तरीके से सर्व करना पसंद होता है या यूं कहें Weird Food Experiment करना काफी पसंद करते हैं ।

Weird Food Experiment

इतना ही नहीं लोग Experiment भी करते हैं और उसका वीडियो Social Media पर शेयर भी करते हैं। यूं तो आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई वीडियो वायरल होती रहती है। लेकिन कभी-कभी कुछ कंटेंट Negativity के लिए भी वायरल हो जाते हैं। जैसे कई बार तो Weird food experiment में भी कई चीजें ऐसी हो जाती हैं जो बनाने वालों को तो पसंद आती है मगर खाने वालों को जरा भी नहीं और कहीं अगर एक्सपेरिमेंट ऐसी चीजों से हो जो लोगों को उनके मूल रूप में पसंद है तो फिर लोग बुरा भी मान जाते हैं।

Gulab jamun chaat video

ऐसा हाल ही में चाट और गुलाब जामुन (Gulab jamun chaat video) खाने के शौकीनों के साथ हो रहा है। इन दिनों इंटरनेट पर एक अजीबोगरीब डिश (Weird dish) काफी चर्चा में है। वो इसलिए क्योंकि इस डिश में मीठा भी है और नमकीन भी।

Viral video Who would like to eat Gulab Jamun chart, see video आप सोचेंगे कि मीठा-नमकीन के कंबीनेशन वाली तो कई डिशेज होती हैं तो फिर इसमें क्या खास बात है। दरअसल, जिस डिश की हम बात कर रहे हैं वो रसगुल्ले से बनाई गई है। चलिए पहेलिया बुझाने की जगह आपको बताते हैं कि इस अजीबोगरीब डिश को लेकर क्यों चर्चे हैं।

How is gulab jamun chaat made

इंशान शर्मा नाम के फूड ब्लॉगर का इंस्टाग्राम पर एक पेज है टंग ट्विस्टर जिसपर वो लजीज व्यंजन और रोडसाइड फूड वेंडर्स के वीडियोज शेयर करते रहते हैं। इसी पर उन्होंने एक वेंडर का वीडियो शेयर किया है जो गुलाब जामुन चाट बनाते नजर आ रहा है। वीडियो में दुकानदार पहले एक प्लेन में गुलाब जामुन रखता है। फिर उसके ऊपर दही, खट्टी चटनी, नमकीन, पापड़ी आदि डालता है और गुलाब जामुन चाट (How is gulab jamun chaat made) बनकर तैयार हो जाती है।

कमेंट

फूड ब्लॉगर ने कमेंट में लिखा कि सीरियसली डिश अच्छी थी। अब ये तो वही बेहतर बता सकता है मगर कमेंट में लोग हैरान हैं डिश को देखकर। एक ने कहा कि ऐसी भी क्या मजबूरी है जीवन मे। जबकि दूसरे ने लिखा कि गुलाब जामुन के इतने बुरे दिन कब से आ गए। एक ने लिखा कि वो ये देखते ही मर क्यों नहीं गई! जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा कि जहन्नुम में भी बनाने वाले को जगह नहीं मिलेगी! ये सारे ही कमेंट भले ही मस्ती-मजाक में किए गए हैं मगर ये डिश काफी अजीबोगरीब है

यह भी पढ़ें : Horoscope: कर्क राशि वालों के खर्च में हो सकती है बढ़ोतरी, सोच समझ कर करें खरीद, देखें अपना Rashifal

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker