झारखंड

हम डरने वाले नहीं: राजेश ठाकुर

हम सब कांग्रेसजन मिलकर और डटकर इसका मुकाबला करेंगे

रांची:  प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर (Rajesh Thakur) ने कहा कि केन्द्र सरकार बदले की राजनीति कर रही है लेकन हम डरने वाले नहीं है।

उन्होंने कहा कि जो केस ED ने स्वयं तथ्यहीन होने पर 2015 में ही बंद कर दिया जिस पर आज तक कोई FIR दर्ज नहीं की गई।

ऐसे में हमारी नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर राजनीतिक दबाव डालने का यह कुटिल प्रयास है।

ठाकुर पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के विरूद्ध प्रवर्तन निदेशालय (ED) के द्वारा पक्षपात पूर्ण कार्रवाई के खिलाफ सोमवार को राष्ट्रव्यापी घेराव कार्यक्रम के तहत प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित धरना में बोल रहे थे।

ठाकुर ने कहा कि केंद्र सरकार यह भूल गई कि यह वही परिवार है जिसने अंग्रेजों के सामने घुटने नहीं टेके, वो ऐसे झूठे केस और समन से डरने वाले नहीं है।

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा…

हम सब कांग्रेसजन मिलकर और डटकर इसका मुकाबला करेंगे। पूरे देश में विपक्षी नेताओं डराने-धमकाने का माहौल चला है।

एक नई बुलडोजर संस्कृति चल गई है। ये भाजपा (BJP) को लोग संविधान के शपथ तो लेते है निष्पक्षता से काम करने का लेकिन पूरी तरह से पक्षपात कर राजनीतिक प्रतिद्वंदियों के खिलाफ झूठे केस में फंसाने का अभियान चलाये हुए हैं।

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में सत्य का संग्राम जारी रहेगा। आजादी की लड़ाई के दौरान कांग्रेस की आवाज को अंग्रेज भी दबा नहीं पाया तो फिर यह केंद्र सरकार क्या है।

कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने कहा कि मोदी सरकार विपक्षी नेताओं सहित देश के आवाम को परेशान करने की कोशिश कर रही है लेकिन हम कांग्रेस कार्यकर्ता झुकने वाले नहीं है।

कांग्रेस लडती रहेगी और डटी रहेगी। पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय (Subodhkant Sahay) ने कहा कि केंद्र सरकार बदले की भावना में अंधी हो गई है।