लाइफस्टाइल

Weekly Horoscope September 2023: इस सप्ताह इन राशियों वालों की सोई तकदीर जाग सकती है, देंखे…

Weekly Horoscope : भाद्रपद माह के कृष्ण पक्ष द्वादशी तिथि के साथ सितंबर के इस सप्ताह की शुरुआत हो रही है। वैदिक ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक,  अगर हम इस सप्ताह ग्रहों  की स्थिति की बात करें, तो 16 सितंबर को बुध सिंह राशि में मार्गी हो रहे हैं। इसके साथ ही 17 सितंबर को सूर्यदेव कन्या राशि में प्रवेश कर रहे हैं। इसके अलावा 17 अगस्त को ही मेष राशि में गुरु और चंद्रमा की युति हो रही है, जिससे गजकेसरी योग का निर्माण हो रहा है प्रसिद्ध ज्योतिषी पंडित जगन्नाथ गुरुजी के अनुसार, सितंबर माह का ये सप्ताह कई राशियों के जीवन में बड़े बदलाव ला सकता है। आइए जानते हैं 12 राशियों का साप्ताहिक राशिफल। इस सप्ताह इन राशियों वालों की सोई तकदीर जाग सकती है, पढ़ें नीचे…

 मेष साप्ताहिक राशिफल : आपको नए अवसर मिलेंगे

इस सप्ताह आप खुश और केंद्रित रहेंगे। आपके प्रोजेक्ट शुरू होंगे और आपको नए अवसर मिलेंगे। आपकी वित्तीय सेहत में सुधार होगा। आप दान-पुण्य करेंगे और मुक़दमे में जीत हासिल करेंगे। आप कार्यस्थल पर अच्छा प्रदर्शन करेंगे और पदोन्नति प्राप्त करेंगे।

मेष

वृषभ साप्ताहिक राशिफल : विद्यार्थियों को पढ़ाई में खूब मेहनत करनी चाहिए

इस सप्ताह आपको नकारात्मक कंपन, स्वास्थ्य समस्याएं और कानूनी समस्याएं रहेंगी। आपके प्रोजेक्ट रुक जाएंगे और आपकी प्रतिष्ठा प्रभावित होगी। आपको वाद-विवाद से बचना चाहिए और धर्म में मन की शांति ढूंढनी चाहिए। व्यवसाय में नई साझेदारी की सलाह नहीं दी जाती है। विद्यार्थियों को पढ़ाई में खूब मेहनत करनी चाहिए।

वृषभ

मिथुन साप्ताहिक राशिफल : आप काम में व्यस्त रहेंगे

सप्ताह की शुरुआत में आप काम में व्यस्त रहेंगे और किसी लाभकारी साझेदारी की शुरुआत कर सकते हैं। आप अपने व्यवसाय में नवीनता लाएंगे, प्रतिद्वंद्वियों को नियंत्रित करेंगे और स्वास्थ्य समस्याओं का समाधान करेंगे। कलाकृतियों के साथ सामाजिक स्थिति को बढ़ावा देने, अपने कार्यस्थल का नवीनीकरण करने पर विचार करें।

मिथुन

कर्क साप्ताहिक राशिफल : आत्मविश्वास प्राप्त करेंगे

इस सप्ताह आप सकारात्मक ऊर्जा से भरपूर रहेंगे। आप अपने शत्रुओं और गलतियों पर विजय प्राप्त करेंगे और शक्ति और आत्मविश्वास प्राप्त करेंगे। आपको खोया हुआ पैसा वापस मिलेगा, पदोन्नति होगी और स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं सुलझेंगी।

Monthly horoscope: इन 6 राशियों को जून में लाभ ही लाभ, जानें आपके लिए कैसा रहेगा ये महीना - Rashiphal AajTak

सिंह साप्ताहिक राशिफल : अपने करियर को बढ़ावा देंगे

इस सप्ताह आप खुश, आत्मविश्वासी और मददगार रहेंगे। आप समझदारी से समस्याओं का समाधान करेंगे और अपने करियर को बढ़ावा देंगे। विद्यार्थियों को अच्छे नतीजे मिलेंगे और सिंगल लोगों को प्यार मिलेगा।

सिंह

कन्या साप्ताहिक राशिफल :  बेकार विषयों पर चर्चा करने से बचें

इस सप्ताह आप नकारात्मक भावनाओं को महसूस करेंगे, सुस्त और अहंकारी रहेंगे। कठोर बोलने से बचें और निवेश को स्थगित कर दें। काम की अधिकता से आप पर दबाव रहेगा, लेकिन बड़े-बुज़ुर्ग आपको आशीर्वाद देंगे। लव बर्ड्स के साथ बेकार विषयों पर चर्चा करने से बचें।

आज 25 अप्रैल का कन्या राशिफल (Virgo Horoscope): आर्थिक पक्ष संवरेगा, कारोबार में तेजी रहेगी - Virgo daily horoscope 25 april 2023 aaj ka kanya rashifal in hindi monday tlifdr - AajTak

तुला साप्ताहिक राशिफल : सिंगल लोगों को प्यार मिलेगा

इस सप्ताह आप काम पर केंद्रित रहेंगे और अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आपको प्रोत्साहन और नई नौकरी के अवसर मिलेंगे। विद्यार्थियों को शुभ समाचार सुनने को मिलेगा। संपत्ति संबंधी विवादों का निपटारा होगा। आप अपनी प्लानिंग को अच्छे से क्रियान्वित करेंगे। सिंगल लोगों को प्यार मिलेगा।

Monthly horoscope: सितंबर आते ही पलट जाएंगे इन 6 राशियों के दिन, जानें किसकी चमकेगी किस्मत - Rashiphal AajTak

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल : सकारात्मक ऊर्जा से भरपूर रहेंगे

इस सप्ताह आप सकारात्मक ऊर्जा से भरपूर रहेंगे। आप पैसा बचाएंगे, समझदारी से निवेश करेंगे, विनम्र रहेंगे और अपने जीवनसाथी के साथ निर्णय लेंगे। आपके बच्चे स्वस्थ रहेंगे और आपको काम में प्रोत्साहन मिलेगा।

वृश्चिक

धनु साप्ताहिक राशिफल :घरेलू निर्णय विकास को बढ़ावा देंगे

इस सप्ताह सकारात्मक ग्रहों का प्रभाव आत्मविश्वास और अच्छा स्वास्थ्य लेकर आएगा। इच्छाएं पूरी हो सकती हैं, दूसरों की सहायता करने से मान-सम्मान में वृद्धि होगी। कठिन व्यावसायिक विकल्प चुनने से आज भविष्य में लाभ मिलेगा। घरेलू निर्णय विकास को बढ़ावा देंगे। छात्रों के लिए सकारात्मक शैक्षिक समाचार के साथ जोड़ों के लिए रोमांटिक प्रगति देखी जा सकती है।

धनु

मकर साप्ताहिक राशिफल : सोच-समझकर खर्च करें

इस सप्ताह आप नकारात्मक ऊर्जा के अधीन रहेंगे। आप सुस्त रहेंगे, स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं होंगी और मूड में बदलाव होंगे। आप भ्रमित होंगे और ग़लत निर्णय लेंगे। वित्तीय निर्णय और निवेश से बचें। सोच-समझकर खर्च करें। काम से संबंधित यात्रा की योजना बनाएं। अविवाहित लोग विवाह संबंधी निर्णय लेने से बचें। प्रेमी युगल व्यर्थ विषयों से बचें।

Career Monthly Horoscope: मार्च में इन 8 राशि वालों की चमकेगी किस्मत, करियर में मिलेगी बड़ी कामयाबी - Rashiphal AajTak

कुंभ साप्ताहिक राशिफल : सोशल नेटवर्क बढ़ेगा

इस सप्ताह आपके पास काम के कई अवसर आएंगे, घाटा मुनाफे में बदल जाएगा, आप कोई ऐसा प्रोजेक्ट शुरू करेंगे जिससे आपको भविष्य में फायदा होगा, सोशल नेटवर्क बढ़ेगा, किसी दोस्त के साथ रियल एस्टेट में निवेश करेंगे।

कुंभ

मीन साप्ताहिक राशिफल : आपको व्यापार में अवसर मिलेंगे

इस सप्ताह आप में सकारात्मक ऊर्जा, मानसिक शांति और प्रसन्नता रहेगी। आपको व्यापार में अवसर मिलेंगे, कोई बड़ा ऑर्डर मिलेगा और पदोन्नति होगी। आप अपने घर या कार्यालय का नवीनीकरण करेंगे, और अपने प्रियजनों के साथ गुणवत्तापूर्ण क्षणों का आनंद लेंगे।

मीन

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker