भारत

अमेठी में पत्रकार ने सवाल क्या पूछा, सिरे से उखड़ गईं स्मृति ईरानी, आप भी जरा…

नई दिल्ली : इस वक्त केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी (Amethi) के दौरे पर हैं।

इस दौरान सोशल मीडिया पर Smriti Irani का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक पत्रकार पर भड़कती नजर आ रही है।

इस Video के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार Smriti Irani अपने संसदीय क्षेत्र के विधानसभा क्षेत्र (Assembly Area) सलोन पहुंची थी और वहां पर एक पत्रकार ने उनसे सवाल पूछना चाहा।

लेकिन Smriti Irani पत्रकार पर भड़क गईं।

“मेरे क्षेत्र का अपमान मत करो”

सोशल मीडिया पर वायरल Video में स्मृति ईरानी पत्रकार से कहती हुई सुनाई दे रही हैं, “आप दैनिक भास्कर (Dainik Bhaskar) के रिपोर्टर हो लेकिन आप मेरे क्षेत्र का अपमान मत करो। अगर आप मेरे क्षेत्र का अपमान करोगे, तो मैं आपके मालिक को फोन करके कहूंगी। आपको मेरे क्षेत्र का अपमान करने का अधिकार नहीं है।”

Smriti Irani आगे कहती हैं, “आप बड़े रिपोर्टर होंगे लेकिन आप मेरे क्षेत्र की जनता का अपमान मत करिए। सलोन विधानसभा मेरी लोकसभा सीट का हिस्सा है और मैं अपनी जनता का अपमान नहीं सहूंगी। अब से मेरे क्षेत्र की जनता का अपमान मत करिएगा।”अमेठी में पत्रकार ने सवाल क्या पूछा, सिरे से उखड़ गईं स्मृति ईरानी, आप भी जरा… What question did the journalist ask in Amethi, Smriti Irani was completely upset, you too…

कांग्रेस ने BJP पर बोला हमला

वहीं वायरल वीडियो क्लिप (Viral Video Clip) को लेकर कांग्रेस (Congress) पार्टी ने भी BJP और स्मृति ईरानी पर हमला बोला है।

कांग्रेस पार्टी ने Video को शेयर करते हुए अपने टि्वटर हैंडल (Twitter Handle) से लिखा, “स्मृति ईरानी जी पत्रकार को धमका रही हैं। मालिक को फोन करके नौकरी खाने का विचार है। लगता है पत्रकार ने पूछ लिया होगा- 13 रुपए में चीनी कब मिलेगी? या गैस सिलेंडर (Gas Cylinder) के दाम कम कब होंगे? या बेटियों के साथ हुए अत्याचार पर चुप क्यों हैं? जवाब देते न बना तो धमकी पर उतर आईं। स्मृति ईरानी जी क्योंकि आप समझना चाह रही थीं- यह मोहब्बत नहीं है।”

अमेठी में पत्रकार ने सवाल क्या पूछा, सिरे से उखड़ गईं स्मृति ईरानी, आप भी जरा… What question did the journalist ask in Amethi, Smriti Irani was completely upset, you too…

स्मृति ईरानी ने दिया करारा जवाब

वहीं कांग्रेस के ट्वीट का जवाब देते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि बताइए पूर्व सांसद (Rahul Gandhi) कब डिबेट के लिए आ रहे हैं।

उन्होंने लिखा, “हे दिव्य प्राणी धन्य हुँ पुनः दर्शन पाके। अमेठी की जनता से बदतमीज़ी ना करें ये अनुरोध था जो शायद आप ना समझें।

आप अमेठी की जनता का अपमान सह सकते हैं , मैं नहीं। जहां तक सवालों का विषय है तो

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker