अपने यूजर्स के लिए जल्द एक मारवेलयस फीचर लेकर आ रहा वॉट्सऐप, जानिए…

News Aroma Desk

WhatsApp New Feature: Social Media प्लेटफॉर्म WhatsApp नित नए फीचर्स के साथ अपने ग्राहकों को बांधकर रखना की चेष्टा करते रहता है। हम जानते हैं कि WhatsApp पर यूज़र्स को एक से बढ़ कर एक बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं।

whatsapp-is-soon-bringing-a-wonderful-feature-for-its-users-in-the-chat-section-there-is-also-the-option-of-favorite-along-with-all-unread

फोन ऐप के साथ-साथ WhatsApp का वेब ऐप भी काफी पॉपुलर है, और इसी को देखते हुए कंपनी एक खास फीचर पेश करने के लिए तैयार है।

पता चला है कि WhatsApp एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जिससे कि वेब यूज़र्स अपने पसंदीदा कॉन्टैक्ट को फिल्टर कर सकेंगे। WABetaInfo की हुई जानकारी से पता चला है कि आने वाले समय में WhatsApp वेब ऐप पर इस फीचर के आने से यूज़र्स अपने फेवरेट कॉन्टैक्ट को एक जगह पर पा सकेंगे।

ये फीचर असल में कैसा दिखाई देगा

whatsapp-is-soon-bringing-a-wonderful-feature-for-its-users-in-the-chat-section-there-is-also-the-option-of-favorite-along-with-all-unread

अगर आप कंफ्यूज़ हो रहे हैं कि वॉट्सऐप का ये नया फीचर कैसे काम करेगा तो आपके इस सवाल का जवाब भी है। WB ने पोस्ट के साथ-साथ Screenshot भी शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि ये फीचर असल में कैसा दिखाई देगा।

दिए गए स्क्रीनशॉट को देखें तो वेब पर हमें चैट्स, स्टेटस, Contacts जैसे कई ऑप्शन मिलते हैं, लेकिन दिए गए फोटो पर आप गौर करेंगे तो देखेंगे कि इसके Chat सेक्शन में All, Unread के साथ Favourite का ऑप्शन भी है। इसमें उन लोगों की चैट आप रख सकते हैं जिन्हें आप फेवरेट मार्क कर देंगे। यह फीचर यूजर्स की पसंद पर खरा उतरने वाला है।

x