झारखंड

रांची में हुई प्रेम प्रसंग में युवती की हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस ; हत्यारा बॉयफ्रेंड मुंबई में करता था काम

न्यूज़ अरोमा रांची: रांची के दशम फॉल थाना क्षेत्र के हुसीरहातु जंगल के रतनटुंगरी से पुलिस ने शुक्रवार को एक युवती का शव बरामद किया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार युवती की शिनाख्त नामकुम थाना क्षेत्र डोकापीढ़ी गांव निवासी बाहा लोहरा की पुत्री माकी कुमारी (19) के रूप में की गयी हैं।

पुलिस को परिजनों ने पूछताछ करने पर बताया कि माकी कुमारी अपने चाचा के घर से बीते शनिवार शाम 7 बजे फोन पर बात करते हुए निकली थी। उसके बाद माकी घर वापस नहीं लौटी।

वापस नहीं लौटने पर परिजन काफी खोज-बीन करने लगे और 11 नवंबर को नामकुम थाना में गुमशुदगी का सन्हा दर्ज कराया था। घटना की सूचना मिलते ही दशम फॉल थाना प्रभारी और बुंडू एसडीपीओ अजय कुमार मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया।

एसडीपीओ ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में मामला प्रेम प्रसंग में हुई हत्या का प्रतीक होता है। युवक-युवती पिछले 3 वर्षों से एक दूसरे से प्रेम करते थे। युवक भी नामकुम थाना क्षेत्र डोकापीढ़ी गांव का रहने वाला है। वह मुंबई में काम करता था। जांच में पता चला है कि युवक भी गांव से 7 नवंबर से ही लापता है। उसकी तलाश की जा रही है। उसे शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker