टेक्नोलॉजी

11 दिसंबर को Xiaomi उठाएगी अपनी 13 Series से पर्दा, इस Smartphone में मिलेंगे कई दमदार फीचर्स

Xiaomi 13 Series : Xiaomi अब जल्द ही अपनी 13 सीरीज से पर्दा उठाने जा रही है। दरअसल Xiaomi ने 11 दिसंबर को एक कार्यक्रम का आयोजन किया है जिसमें कंपनी Xiaomi 13 सीरीज से पर्दा उठाएगी।

इस बात की जानकारी कंपनी ने ऑफिशियली (Officially) तौर पर दी है। बता दें Xiaomi 13 सीरीज 2 दिसंबर को ही चीन में लॉन्च (Launch) होने वाली थी लेकिन चीन के पूर्व राष्ट्रपति जियांग जेमिन के निधन के बाद राष्ट्रीय शोक के कारण कंपनी ने लॉन्चिंग इवेंट (Launching Event) को आगे बढ़ा दिया था।

Xiaomi 13 Series Smartphones

अब कंपनी ने 11 दिसंबर लॉन्चिंग डेट (Launching Date) का ऐलान किया है। इन प्रोडक्ट (Product) को लेकर कई रेंडर्स (Renders), ऑफिशियल टीजर (Official Teaser) और लीक्स (Leeks) सामने आ चुके हैं।

Xiaomi 13 सीरीज में देखने को मिलेंगे कई दमदार फीचर्स

ऑफिशियल लॉन्चिंग (Official Launching) के ऐलान से पहले गिज्मोचाइना (Gizmochina) बता चुकी है कि इस कार्यक्रम के दौरान MIU 14, Xiaomi Watch S2 और Xiaomi Mini Host भी लॉन्च हो सकते हैं। शाओमी 13 सीरीज में कई दमदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। साथ ही इसमें फास्ट चार्जिंग और दमदार डिजाइन भी मिलेगा।

Xiaomi 13 Series Smartphones

Xiaomi 13 सीरीज में देखने को मिल सकते हैं ये स्पेसिफिकेशन

Xiaomi 13 सीरीज को लेकर पहले ही कई लीक्स सामने आ चुके हैं, जिसमें दावा किया जा रहा है कि शाओमी 13 में फ्लैट E6 AMOLED डिस्प्ले का दिया जा सकता है।

बैक पैनल पर लेदर और ग्लास का ऑप्शन भी नजर आ सकता है। जबकि शाओमी 13 प्रो की बात करें तो उसमें 6.73 इंच का एमोलेड क्यूएचडी प्लस स्क्रीन देखने को मिल सकती है, जिसमें कर्व एज्स का इस्तेमाल किया जाएगा।

ये दोनों ही फोन 120Hz के रिफ्रेश रेट्स (Refresh Rates) से साथ आ रहा है। प्रो वेरियंट में बैक पैनल पर लेदर और सेरेमिक बैक ऑप्शन (Option) देखने को मिलेगा। दोनों ही फोन Android 13 OS बेस्ड MIUI 14 पर काम करेंगे।

Xiaomi 13 Series Smartphones

शाओमी 13 और 13 प्रो का चिपसेट

शाओमी 13 और 13 प्रो में Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट के साथ LPDDR5x RAM का इस्तेमाल किया जाएगा। इसमें UFS 4.0 स्टोरेज भी देखने को मिल सकती है। यह फोन 4500 एमएएच की बैटरी दी जाएगी, जो 67W के फास्ट चार्जिंग के साथ दस्तक देगी।

वहीं प्रो मॉडल में 4,820mAh की बैटरी के साथ 120W का फास्ट चार्जर देखने को मिलेगा और इसमें 50W वायरलेस चार्जर दिया है।

Xiaomi 13 Series Smartphones

कैमरा मिल सकता है काफी शानदार

शाओमी 13 और 13 प्रो के कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा (Primary Camera) मिलेगा। 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और तीसरा कैमरा 10MP का लेंस मिलेगा।

वहीं, शाओमी 13 प्रो में 50-50 मेगापिक्सल के दो लेंस देखने को मिलेंगे। जिससे कि फोटोस काफी शानदार क्लिक की जा सकती है। वीडियोस की क्वालिटी भी काफी शानदार देखने को मिलेगी।

Xiaomi

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker