झारखंड

पिता ने अपने ही 6 माह के मासूम बच्चे को जमीन पर पटका, मासूम की मौत

संताल परगना के गोड्डा जिले के महगामा अनुमंडल के हनवारा थाना क्षेत्र के नरोत्तमपुर (Narottampur) गांव में एक पिता ने दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया है।

Father Threw His Own 6 Month : संताल परगना के गोड्डा जिले के महगामा अनुमंडल के हनवारा थाना क्षेत्र के नरोत्तमपुर (Narottampur) गांव में एक पिता ने दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया है।

दरअसल पिता ने अपने ही 6 माह मासूम बेटे को पटककर उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद पंकज ने वहां से भागने की कोशिश की, लेकिन वहां मौजूद लोगों ने घेरकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। बच्चे की मां ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में हत्या (Murder) की रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

क्या है पूरा मामला?

मामले में मिली जानकारी के अनुसार व्यक्ति अपनी पत्नी की विदाई कराने के लिए ससुराल आया था। चूंकि वह आए दिन शराब पीकर पत्नी के साथ मारपीट करता था, पत्नी ने उसके साथ जाने से इंकार कर दिया।

इससे गुस्साये शख्स ने पत्नी के पास सो रहे अपने 6 माह के बेटे को उठाकर बेरहमी से पटकर दिया। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

बच्चे की मां नूतन देवी ने हनवारा थाना को सूचना देकर पंकज मंडल के खिलाफ हत्या (Murder) का मामला दर्ज करवाया है।

नूतन ने पुलिस को बताया कि पंकज हर दिन शराब (Liquor) पीकर आता और नशे में उसके साथ मारपीट करता था। रोज-रोज की मारपीट से परेशान होकर वह भागकर अपने मायके आ गई थी और यहीं पर रह रही थी।

जब नूतन ने ससुराल जाने से इंकार कर दिया, तो पंकज आग-बबूला हो उठा। वहीं, पास में सो रहे अपने नवजात पुत्र (Newborn Son) को उठाकर जमीन पर पटक दिया। बच्चे की जान चली गई।

हनवारा पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपी पंकज मंडल को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है। शव को Postmortem के लिए सदर अस्पताल गोड्डा भेज दिया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker