भारत

CBI पूछताछ के बाद सिसोदिया के बयान पर AAP और BJP आमने-सामने

नई दिल्ली: Delhi में CBI दफ्तर पर हुई पूछताछ के बाद सिसोदिया (Sisodia) के बयान पर अब आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) आमने-सामने हैं।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने सिसोदिया पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए उन्हें ‘लाई डिटेक्टर’ (Lie Ditector) और ‘नार्को’ टेस्ट (Narco Test) कराने की चुनौती दी है।

वहीं आम आदमी पार्टी (AAP) ने पलटवार करते हुए प्रधानमंत्री (Prime Minister) पर झूठ बोलने का आरोप लगा दिए हैं।

बटला हाउस मुठभेड़ को फर्जी बताते हैं

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद प्रवेश वर्मा ने मंगलवार को प्रेस वार्ता कर कहा है कि वोट बैंक (Vote Bank) के फायदे के लिए अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) सेना के शौर्य के भी सबूत मांगते हैं।

बटला हाउस मुठभेड़ (Batla House Encounter) को फर्जी बताते हैं। जहां उनको अच्छा लगता है हनुमान चालीसा पढ़ते हैं, जहां अच्छा नहीं लगता वहां भगवान राम को गाली देते हैं। यह केजरीवाल का असली रूप है।

CBI के बारे में गलत बोलने पर पार्टी को माफी मांगनी चाहिए

उन्होंने कहा कि वे मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) और अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को नारकोटिक्स (Narcotics) की चुनौती देते हैं।

इससे पूरी सच्चाई सामने आएगी। अगर ऐसा नहीं है तो CBI के बारे में गलत बोलने पर पार्टी को माफी मांगनी चाहिए।

भ्रष्टाचार का खेल ज्यादा नहीं चलेगा

दिल्ली प्रदेश BJP अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल ने पहले अफवाह फैलाई थी कि मनीष सिसोदिया गिरफ्तार (Arrest) किए जाएंगे।

जब ऐसा नहीं हुआ तो CBI उन्हें मुख्यमंत्री (Chief Minister) बनाने का प्रस्ताव दे रही है की नौटंकी करने लगे। यह भ्रष्टाचार (Corruption) का खेल ज्यादा नहीं चलेगा।

सबसे ज्यादा झूठ बोलने वाले नेता खुद प्रधानमंत्री मोदी हैं

दूसरी ओर आम आदमी के पार्टी (AAP) के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी मनीष सिसोदिया से ‘लाई डिटेक्टर’ टेस्ट या ‘नारको’ टेस्ट कराना चाहती है।

देश में सबसे ज्यादा झूठ बोलने वाले नेता खुद प्रधानमंत्री मोदी हैं। वह चाहेंगे की प्रधानमंत्री खुद टेस्ट करायें। उन्होंने पूछा कि अगर CBI ED स्वतंत्र हैं तो मित्रों के 10 लाख करोड़ का माफ क्यों किया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker