झारखंडमनोरंजन

रांची के सिनेमाघरों में फिल्म पठान के टिकटों की एडवांस बुकिंग ने तोड़े रिकॉर्ड, रहेंगे सुरक्षा के कड़े इंतजाम

रांची: बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म पठान (Pathan) के लिए राजधानी रांची (Ranchi) के सिनेमाघरों में टिकटों की एडवांस बुकिंग (Advance Booking) शुरू हो गई है। पठान 26 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में उतरेगी।

हिनू स्थित फन सिनेमा में पहले दिन के शो के लिए काफी लोगों ने टिकटों की एडवांस बुकिंग करा ली है। संचालक विमल ने बताया कि एडवांस बुकिंग का रिस्पांस काफी अच्छा है, शो के हाउसफुल (Housefull) होने की उम्मीद है।

रांची के सिनेमाघरों में फिल्म पठान के टिकटों की एडवांस बुकिंग ने तोड़े रिकॉर्ड, रहेंगे सुरक्षा के कड़े इंतजाम- Advance booking of tickets for film Pathan broke records in Ranchi cinemas, strict security arrangements will be in place

कई संगठनों ने फिल्म का किया विरोध

वहीं रांची के लगभग सिनेमाघरों में शुक्रवार रात से एडवांस बुकिंग (Advance Booking) शुरू हो गई है।

बता दें कि, फिल्म पठान (Pathan) के बेशर्म गाने पर विवाद के बाद कई संगठनों ने फिल्म का विरोध किया था। इसके विरोध में प्रदर्शन की घोषणा है।

सुबह 6 बजे से प्रीमियम फॉर्मेट में दिखाई जाएगी

शाहरुख खान चार साल के लंबे इंतजार के बाद ‘पठान’ के साथ फिल्मों में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। और ऐसा लग रहा है कि शाहरुख को बड़े पर्दे पर देखने की उम्मीद हर गुजरते दिन के साथ और बड़ी होती जा रही है। सिद्धार्थ आनंद निर्देशित, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल्स में हैं, भारत में सुबह 6 बजे से प्रीमियम फॉर्मेट में दिखाई जाएगी।

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक यशराज फिल्म्स ने ‘पठान’ को IMAX 2D, CGV 4DX 2D जैसे प्रीमियम फॉर्मेट में सुबह 6 बजे दिखाने का फैसला किया है। और ये फैसला जनता की मांग को ध्यान में रखते हुए किया गया है। ज़्यादातर बॉलीवुड फिल्मों के लिए ऐसी दीवानगी कम देखी जाती है। हमने साउथ में ऐसा कई बार देखा है। रजनीकान्त जैसे सुपरस्टार्स की फिल्मों के लिए अर्ली मॉर्निंग के शोज रखे जाते हैं और जनता सुबह-सुबह लाइन लगा देती है। हालांकि अब ऐसा शाहरुख खान की फिल्म के साथ हो रहा है।

माना जा रहा है ‘पठान’ को पहले दिन 40 करोड़ के आसपास की ओपनिंग मिलेगी। और इस कमाई का एडवांस बुकिंग के आधार पर अनुमान लगाया जा रहा है।

रांची के सिनेमाघरों में फिल्म पठान के टिकटों की एडवांस बुकिंग ने तोड़े रिकॉर्ड, रहेंगे सुरक्षा के कड़े इंतजाम- Advance booking of tickets for film Pathan broke records in Ranchi cinemas, strict security arrangements will be in place

रांची में पुलिस की रहेगी पैनी नजर

इधर राजधानी में मल्टीपेक्स संचालकों (Multiplex Operators) का कहना है कि उन्होंने अब तक सुरक्षा के लिहाज से अतिरिक्त सुरक्षा बलों की मांग नहीं की है।

लेकिन, माहौल पर लगातार नजर बनी रहेगी और आवश्यता पड़ने पर सुरक्षा बढ़ाने की भी मांग करेंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker