झारखंड

रामगढ़ उपचुनाव की घोषणा के बाद रेस में सभी पार्टी, राजेश ठाकुर का नेताओं के साथ मंथन

रांची: रामगढ़ उपचुनाव (Ramgarh By-Election) की तिथि की घोषणा के बाद सभी पार्टियां रेस हो गई है। प्रदेश की सभी पार्टियां नेताओं के साथ बैठक कर रहे हैं।

इसी क्रम में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर (Rajesh Thakur) रामगढ़ पहुंच गये हैं, जहां पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।

आजसू पार्टी ने बूथ स्तर पर कमेटी गठित कर दिया है। गिरिडीह के सांसद सह पार्टी के वरिष्ठ नेता चंद्र प्रकाश चौधरी (Chandra Prakash Chowdhary) रामगढ़ सीट पर पहले से ही अपना डेरा डाल चुके हैं।

रामगढ़ उपचुनाव की घोषणा के बाद रेस में सभी पार्टी, राजेश ठाकुर का नेताओं के साथ मंथन - After the announcement of Ramgarh by-election, all the parties in the race, Rajesh Thakur brainstorming with the leaders

29 जनवरी को एआईएमआईएम की बैठक

इस बीच खबर ये भी आ रही है कि असुद्दीन औवेसी की पार्टी AIMIM ने भी कार्यकारिणी की बैठक रामगढ़ में करेंगे। क्योंकि औवेसी की पार्टी ने पहले ही उम्मीदवार की घोषणा कर चुकी है।

बताया जाता है कि औवेसी की पार्टी 29 जनवरी को बैठक करेगी। बैठक में संगठन की समीक्षा के साथ-साथ नगर निगम चुनाव, रामगढ़ उपचुनाव के मद्देनजर रणनीति (Strategy) पर चर्चा होगी। पार्टी ने सभी शीर्ष नेताओं को भी बुलाया है।

रामगढ़ के कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक करेंगे राजेश ठाकुर

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए जिलाध्यक्षों, प्रखंड अध्यक्ष, जिला प्रदेश पदाधिकारी के साथ बैठक करेंगे।

इससे पहले बीते दिन जेल में बंद पूर्व विधायक ममता देवी से राजेश ठाकुर और मंत्री आलमगीर आलम ने मुलाकात की थी। माना जा रहा है कि ममता देवी के पति बजरंग महतो को कांग्रेस अपना उम्मीदवार बनायेगी।

हालांकि पार्टी की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। इससे पहले बजरंग महतो ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) से भी मुलाकात कर सहयोग मांगा। बता दें कि झामुमो पहले ही कांग्रेस उम्मीदवार को समर्थन दिए जाने की घोषणा कर चुका है।

रामगढ़ उपचुनाव की घोषणा के बाद रेस में सभी पार्टी, राजेश ठाकुर का नेताओं के साथ मंथन - After the announcement of Ramgarh by-election, all the parties in the race, Rajesh Thakur brainstorming with the leaders

लगातार दौरा कर रहे हैं सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी

उधर आजसू के वरिष्ठ नेता व सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी लगातार दौरा कर रहे हैं। जल्द ही आजसू प्रमुखसुदेश महतो भी चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

क्योंकि पार्टी ने प्रत्याशी उतारने की पहले से ही मन बना लिया है। वहीं सभी प्रखंडों में आजसू (Ajsu) ने चुनाव प्रभारियों की नियुक्ति कर चुका है और लोगों से संवाद करने का टास्क भी दिया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker