टेक्नोलॉजी

Airtel इन Recharge Plan पर दे रहा है Disney+Hotstar की एक साल तक की मेम्बरशिप फ्री, देखें Details

एयरटेल अपने 399 रुपये के प्लान में 28 दिनों की अवधि के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ प्रतिदिन 2.5GB डेटा दे रहा है, इस प्लान में आफको प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिल रहे हैं

Airtel Recharge Plan: एयरटेल (Airtel) अपने ग्राहकों के लिए बेहतरीन प्रीपेड प्लान पेश किया है। जिसमें डिज्नी + हॉटस्टार की एक साल तक की मेम्बरशिप फ्री दी जा रही है। यह प्लान 399 रुपये से लेकर 3359 रुपये की कीमत तक पर उपलब्ध हैं।

तो चलिए इन प्लांस के बारे में जानते हैं।

Airtel's latest prepaid plan offerings to suit your recharging needs

 

399 रुपये का प्लान

एयरटेल अपने 399 रुपये के प्लान में 28 दिनों की अवधि के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ प्रतिदिन 2.5GB डेटा दे रहा है, इस प्लान में आफको प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिल रहे हैं। इस प्लान के साथ आपको तीन महीने के लिए 149 रुपये का Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

इसके अतिरिक्त आपको 3 महीने के लिए अपोलो 24/7 सर्कल सब्सक्रिप्शन, FASTag पर 100 रुपये कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और फ्री Wynk म्यूजिक सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

Airtel prepaid plans to cost more from this week. Check out validity, data benefits of new plans | Mint

499 रुपये वाला प्लान

एयरटेल 499 रुपये के प्लान में प्रतिदिन 2GB डेटा के साथ अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल दे रहा है। यह प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ उपलब्ध है। इसमें प्रति दिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं।

डेटा और कॉलिंग बेनिफिट्स (Data and calling benefits) के अलावा इस प्लान में आपको एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का कॉम्प्लिमेंटरी सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसकी कीमत 499 रुपये है। इसके अलावा इस प्लान में आपको तीन महीने के लिए अपोलो 24/7 सर्कल सब्सक्रिप्शन, फास्टैग पर 100 रुपये कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स, और फ्री विंक म्यूजिक सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

599 रुपये का प्लान

एयरटेल के 599 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स के साथ प्रतिदिन 3GB डेटा मिलता है। इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है। इस प्लान के साथ आपको एक साल के लिए 499 रुपये का Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

इसके अलावा, आपको तीन महीने के लिए अपोलो 24/7 सर्कल सब्सक्रिप्शन, FASTag रिचार्ज पर 100 रुपये कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और फ्री Wynk म्यूजिक सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

839 रुपये का प्लान

एयरटेल के 839 रुपये का प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें प्रतिदिन 2GB डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल मिलती हैं। यह प्लान प्रति दिन 100 SMS और तीन महीने के लिए एक डिज्नी + हॉटस्टार की मेंबरशिप भी देता है।

इसके अलावा आपको 84 दिनों के लिए एक्सस्ट्रीम मोबाइल पैक मिलेगा, जो सोनीलिव, लायंसगेटप्ले, ErosNow, HoiChoiऔर MonoramaMAX में से किसी एक को एक्सेस देता है. इस प्लान के साथ आपको तीन महीने के लिए अपोलो 24/7 सर्कल सब्सक्रिप्शन, FASTag रिचार्ज पर 100 रुपये कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और फ्री Wynk म्यूजिक सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

3,359 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के 3,359 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ प्रतिदिन 2.5GB डेटा मिलता है। यह 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में रोजाना 100 एसएमएस भी मिलते हैं। प्लान के साथ आपको एक साल के लिए Disney+ Hotstar की मेंबरशिप भी मिलेगे।

इसके साथ आपको तीन महीने के लिए अपोलो 24/7 सर्किल सदस्यता, FASTag रिचार्ज पर 100 रुपये कैशबैक, मुफ्त हेलोट्यून्स और मुफ्त Wynk म्यूजिक मेंबरशिप मिलेगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker