जॉब्स

बिहार के इन जिलों में नौकरी करने का अवसर, जानें आवेदन करने की पूरी प्रक्रिया

इसके लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिश जारी किया गया हैं। इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट : https://pariksha.nic.in पर जाकर सूचना के अनुसार आवेदन कर सकते हैं

Bihar Recruitment 2022 : बिहार के पटना, समस्तीपुर, बेगूसराय समेत सभी जिलों में बिहार तकनीकी सेवा आयोग में फूड एनालिस्ट (food analyst) के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी किया है। इसके लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिश जारी किया गया हैं। इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट : https://pariksha.nic.in पर जाकर सूचना के अनुसार आवेदन कर सकते हैं।

पदों का विवरण :

भर्ती नोटिफिकेशन के अनुसार बिहार तकनीकी सेवा आयोग (Technical service commission) ने फूड एनालिस्ट के 14 पदों पर भर्ती को लेकर आवेदन मांगे हैं।

योग्यता :

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की योग्यता पदों के अनुसार ग्रेजुएट, पोस्ट ग्रेजुएट की डिग्री आदि निर्धारित किया गया हैं।

आयु सीमा

इन पदो पर आवेदन करने के लिए न्यूनतम आयु सीमा 21 वर्ष और अधिकतम आयु सीमा 37 वर्ष निर्धारित की गई है। आयु में छूट की जानकारी के लिए आप नोटिश देखें।

आवेदन प्रक्रिया

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार बिहार तकनीकी सेवा आयोग के आधिकारिक वेबसाइट पर जा कर नोटिश को पढ़ें और आवेदन करें।
आधिकारिक वेबसाइट : https://pariksha.nic.in

चयन प्रक्रिया

भर्ती नोटिफिकेशन के अनुसार इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू (Written Exam & Interview) के आधार पर किया जाएगा।

वेतनमान

9300-34800 + Grade Pay Rs.5400/-

नौकरी करने का स्थान

पटना, समस्तीपुर, बेगूसराय समेत सभी जिलों में।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker