Uncategorized

BSNL का बंपर ऑफर, इन यूजर्स को मिलेगा 4 महीने तक फ्री इंटरनेट, जानें क्या है Offer

टेलीकाॅम कंपनी BSNL अपने कस्टमर्स के लिए लेकर आई बंपर ऑफर

नई दिल्ली: यदि आप भी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के यूजर हैं तो आपके लिए कंपनी शानदार ऑफर लेकर आई है।

इस Offer का लाभ उठाकर आप चार महीने तक मुपत इंटरनेट सर्विस (Free Internet service) ले सकते हैं। जी हां, टेलीकाॅम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ज्यादा से ज्यादा कस्टमर्स को जोड़ने और अपने ब्राॅडबैंड इंटरनेट सर्विस यूजर्स को कंटीन्यू करने के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आई है।

इन्हें मिलेगा ऑफर का लाभ

इसके तहत कंपनी उन यूजर्स को चार महीने तक फ्री ब्रॉडबैंड सर्विस देगी, जो इसके भारत फाइबर और डिजिटल सब्सक्राइबर लाइन BSNL की सर्विस ले रहे हैं।

BSNL का बंपर ऑफर, इन यूजर्स को मिलेगा 4 महीने तक फ्री इंटरनेट, जानें क्या है Offer

यह सेवा पूरे देश में बीएसएनएल ब्रॉडबैंड (BSNL Broadband) पर चलने वाले वाई-फाई और लैंडलाइन सब्सक्रिप्शन पर लागू होगी।

अंडमान और निकोबार सर्किल को छोड़कर देश के सभी सर्किल्स में भारत फाइबर की सब्सक्रिप्शन दर एक ही होगी। बीएसएनएल के फाइबर टू द होम प्लान का शुरुआती पैकेज 499 रुपये का है।

क्या है प्लान डिटेल्स

कंपनी अपने बीएसएनएल कस्टमर्स के अलावा डीएसएल, भारत फाइबर, बीबीओ वाईफाई और लैंडलाइन ग्राहकों को चार महीने फ्री इंटरनेट सर्विस देगी।

BSNL Landline Customers Can Save Rs 600 on Their Broadband Plans

यानी कंपनी 36 महीने के सब्सक्रिप्शन पर 40 महीने तक सर्विस देगी। चार महीने यह सेवा उन्हें फ्री मिलेगी। वहीं, जो कस्टमर 24 महीने का एडवांस पेमेंट करेंगे उन्हें तीन महीने की फ्री सर्विस मिलेगी।

12 महीने का एडवांस रेंटल जमा करने वालों को एक महीने अतिरिक्त फ्री सर्विस मिलेगी। इस ऑफर का फायदा ग्राहक टोल फ्री नंबर 1800003451500 पर काॅल करके या फिर नजदीकी स्टोर पर जाकर उठा सकते हैं।

BSNL hikes Broadband Fixed Monthly Charge from August | DataReign

Free 4G सिम ऑफर अब 31 दिसंबर तक

बीएसएनएल ने हाल ही में अपने फ्री 4जी सिम ऑफर की अवधि 31 दिसंबर 2021 तक बढ़ाने का ऐलान किया है। कंपनी ने यह ऑफर कुछ वक्त पहले ही शुरू किया था।

BSNL का बंपर ऑफर, इन यूजर्स को मिलेगा 4 महीने तक फ्री इंटरनेट, जानें क्या है Offer

अब यह उन सभी यूजर्स के लिए है, जो अपना पहला रिचार्ज 100 रुपये से अधिक का कराते हैं। बता दें कि इस वक्त बीएसएनएल अपने मुफ्त सिम का ऑफर केरल सर्किल में चला रही है। उम्मीद है इसे दूसरी सर्किल्स में भी लागू किया जाएगा।

BSNL के कौन-कौन से कनेक्शन ऑनलाइन लिए जा सकते हैं?: BSNL की वेबसाइट (bsnl.co.in) पर जाकर आप घर बैठे कुछ सरल स्टेप्स में कंपनी की विभिन्न सेवाओं के नए कनेक्शन ले सकते हैं। इनमें नई लैंडलाइन, नया ब्रॉडबैंड कनेक्शन, नया एफटीटीएच (फाइबर टू दि होम) और लैंडलाइन व ब्रॉडबैंड कनेक्शन शामिल हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker