बिजनेस

AJIO पर शुरू हुआ ‘BIG BOLD SALE’, इन ब्रांड्स पर बंपर डिस्काउंट

AJIO BIG BOLD SALE : भारत के प्रीमियम फैशन ई-रिटेलर AJIO का फ्लैगशिप इवेंट ‘BIG BOLD SALE’ 1 जून 2023 से शुरू हो गया है। बता दें ग्राहकों को 28 मई से ही हर दिन 6 घंटे के लिए इस SALE का Early Access मिल गया है।

यह अब तक की सबसे Big Big Bold Sale है और इसमें ग्राहक 5000 से ज्यादा ब्रांड और 1.30 करोड़ से ज्यादा फैशन स्टाइल में से चुन सकते हैं। देशभर में 19,000 से ज्यादा लोकेशन पर लोग इस SALE  में हिस्सा ले पाएंगे।

AJIO लाया अब तक की सबसे बड़ी 'बिग बोल्ड सेल', 1 जून से होगी शुरुआत, आईफोन-मैकबुक जीतने का भी चांस - Ajio announces big bold sale from june 1 top purchaser could

50-90 फीसदी तक की छूट

ग्राहकों के पास फैशन, लाइफस्टाइल, घर की सजावट, ब्यूटी प्रॉडक्ट्स, ज्वेलरी व पर्सनल केयर संबंधी सामान खरीदने के लिए अंतरराष्ट्रीय ब्रांड, प्राइवेट लेबल्स व स्थानीय कंपनियों (Private Labels & Local Companies) में से चुनने का मौका मिलेगा।

साथ ही उन्हें इन पर Best Deal भी मिलेंगी। ग्राहकों को अलग-अलग Items पर 50-90 फीसदी तक की छूट मिलेगी। साथ ही अगर वे SBI क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड (SBI Credit Card or Debit Card) से भुगतान करते हैं तो उन्हें अतिरिक्त 10 फीसदी की छूट मिलेगी।

4 October से शुरू हो रही है 'AJIO ' की बिग बोल्ड सेल, इन चीज़ो पर मिलेगी भारी offer - Articles

इन ब्रांड्स पर मिल रहा है डिस्काउंट

ग्राहकों को Adidas , Nike , Puma , सुपरड्राई, गैप (GAP), यूएसपीए (USPA), Steve Madden, Lewis, Marks and spencer, अरमानी एक्सचेंज, रितु कुमार, मुजी, बुडा जीन्स, फायर रोज़, एनक्रस्टेड, पोर्टिको, होम सेंटर, कैसियो, लैकमे, मैबलिन और मेलोरा समेत और भी कई ब्रांड्स में से चुनने का मौका मिलेगा।

Nike, Adidas, Puma, Under Armour: Sizing up the sportswear giants in 2020 - SportsPro

6 करोड़ नए यूजर्स के आने की उम्मीद

इस सेल को लेकर AJIO के CEO विनीत नायर ने कहा है कि Big Bold Sale भारत का पसंदीदा फैशन मेला बन गया है। उन्होंने आगे कहा, “हम अपने ग्राहकों से मिल रहे प्यार को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

इस बार यह SALE सबसे बड़ी है, हम उम्मीद कर रहे हैं कि फैशन के इंटरनेशनल, स्थानीय और प्राइवेट ब्रांड्स की सेल में हिस्सा लेने के लिए AJIO पर करीब 6 करोड़ नए Users आएंगे।”

फिल्म कैंपेन ‘Fashion’s Most Wanted’ लॉन्च

इस सेल को लेकर एक फिल्म कैंपेन ‘Fashion’s Most Wanted’ भी लॉन्च किया जाएगा। इस फिल्म का हिस्सा बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और अभिनेता राणा दगुबत्ती होंगे।

इसे 31 मई यानी बुधवार को Launch  किया जाएगा। यह एक एक्शन से भरपूर कैंपेन फिल्म होगी। इसमें श्रद्धा बार-बार विभिन्न ब्रांड्स के कपड़े (Different Brands of Clothes ) बदलकर लगातार उनका पीछा कर रहे लोगों से बचकर निकलेंगी। इसमें उनकी मदद राणा करेंगे।

iphone -Macbook जीतने का शानदार मौका

हर दिन SALE में Super Hours होंगे जिसमें और भी बेहतरीन डील्स मिलेंगी। कुछ खरीदारों को iphone 14 pro, Apple Macbook Air और 1 लाख रुपये तक का सोना जीतने का मौका भी मिलेगा।

इस सेल के टॉप 3 खरीदार 3 लाख रुपये तक का सोना जीत सकते हैं। 4,999 या उससे अधिक की खरीदारी पर 9,999 रुपये के निश्चित गिफ्ट मिलेंगे। प्रीपेड ट्रांजेक्शन (Prepaid Transaction) पर अतिरिक्त 10 फीसदी की छूट मिलेगी।

AJIO के बारे में

AJIO Fashion e-Retailer है। यह रिलायंस रिटेल (Reliance Retail) का एक अभिन्न अंग है। यहां 5000 से ज्यादा ब्रांड्स, 1.30 करोड़ से ज्यादा वैरायटी और स्टाइल (Variety and Style) में से चुनने का मौका मिलता है। यहां विदेशी से लेकर घरेलू तक हर तरह के ब्रांड मिलते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker