राहुल पर भी कारवाई की मांग करने का साहस दिखाए बिहार कांग्रेस : राजीव रंजन

पटना: भाजपा के नेता ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी पर हिन्दुओं का अपमान करने का आरोप लगाया है। भाजपा के बिहार प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने शनिवार को कहा कि हिन्दुओं को आतंकवादी कहने वाले सलमान खुर्शीद के बचाव में उतर कर राहुल गांधी ने एक बार फिर से अपनी बुद्धि और कांग्रेस के मन में हिन्दू समाज के लिए भरे जहर को उजागर कर दिया है।

राजीव रंजन ने कहा कि यह इस बात का स्पष्ट प्रमाण है कि खुद को जनेउधारी बताने वाले राहुल गांधी के मन में वास्तव में हिन्दू समाज के लिए कोई इज्जत नहीं है।

इनका मंदिर-मंदिर घूमना केवल चुनावी स्टंट रहता है वास्तव में यह लोग हिन्दू समाज को जड़ से खत्म कर देना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि राहुल का बयान उन सभी कांग्रेसी चाटुकारों के मुंह पर एक जोरदार तमाचा है जो उन्हें हिंदू हितैषी साबित करने के फेर में अपना दिन-रात एक किए रहते थे।

राहुल गांधी ने यह साबित कर दिया है कि उन्हें न तो हिन्दू समाज की समझ है और न ही भारतीय संस्कृति का ज्ञान। उनकी निगाह में आज भी भारतीय समाज का महत्व वोट से ज्यादा और कुछ नहीं है।

भाजपा नेता ने कहा कि राहुल यह जान लें कि वह जिन हिन्दुओं की पगड़ी उछालने का प्रयास कर रहे हैं, उन्हीं की बदौलत उनके खानदान ने इतने वर्षों तक शाही जिन्दगी जी है।

बिहार कांग्रेस को चुनौती देते हुए रंजन ने कहा कि कल सलमान खुर्शीद के खिलाफ कारवाई की मांग कर के बिहार कांग्रेस के नेताओं ने यह साबित किया है कि उनके कुछ नेताओं का जमीर अभी भी जिंदा है।

उन्होंने कहा कि बिहार कांग्रेस में कुछ नेता बचे हुए हैं, जिनमें सच बोलने का सामथ्र्य शेष है। भाजपा नेता ने सवाल करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता बताएं कि राहुल गांधी द्वारा हिन्दू समाज के खिलाफ दिए गये इस अपमानजनक बयान के वह समर्थन में हैं या खिलाफ?

उन्हें बिहार के हिन्दुओं को बताना चाहिए कि क्या वह पार्टी से सलमान खुर्शीद की तरह ही राहुल गांधी के खिलाफ भी कारवाई की मांग करेंगे?

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button