क्राइमझारखंड

पहले घर बुलाया फिर तलवार से काट कर उतार दिया मौत के घाट….

घटना के बाद आसपास के लोग आनन -फानन में उसे गिरिडीह सदर अस्पताल (Giridih Sadar Hospital) ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Murder in Birni : रविवार को झारखंड (Jharkhand) के गिरिडीह (Giridih) में बिरनी (Birni) के द्वारपहरी में पैसे के लेन देन को लेकर भीमलाल मंडल ने तलवार (Sword) से काटकर शंभू साव को मौत के घाट उतार दिया।

घटना के बाद आसपास के लोग आनन -फानन में उसे गिरिडीह सदर अस्पताल (Giridih Sadar Hospital) ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस घटना के बाद आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई है।

ओपी प्रभारी आकाश भारद्वाज ने बताया कि पुलिस ने मामले को तत्परता से लेते हुए आरोपी भीमलाल मंडल को सरिया से गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है।

आरोपी से मामले की पूछताछ की जा रही है। मृतक गुमटी चलाता था। उसके पास टोटो भी था।

क्या है पूरा मामला ?

मृतक के बड़े भाई रामू साव ने बताया कि दोपहर में भीमलाल मंडल के दोनों पुत्र पंकज मंडल एवं मिंटू मंडल मोटर साइकिल से हमारे घर आए एवं भाई शंभू साव को यह कहते हुए अपने साथ ले गए कि हमारे पिता भीमलाल मंडल ने इन्हें बुलाया है।

थोड़ी देर बाद दोनों भाई खून से लथपथ शंभू साव को मोटरसाइकिल में बैठाकर स्थानीय मेडिकल में ले गए।

उन्होंने बताया कि दो माह पूर्व भीमलाल मंडल के पुत्र पंकज मंडल से मेरे भाई शम्भू साव ने कुछ पैसे उधार लिए थे जिसे वह चुका दिया था, परन्तु भीमलाल मंडल का कहना था जो पैसा मेरे बेटे से तुमने लिया है, वह मुझे दे दो।

जिस पर मेरे भाई ने कहा था कि पैसे तेरे पुत्र से लिया था और उसे दे भी दिया हूं परन्तु भीमलाल मंडल उसे बार-बार पैसे मांगता था। नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी देता था।

मृतक की बहन ने बताया कि भीमलाल मंडल का काम ही रंगदारी का है। वह जुआ अड्डों से रंगदारी का पैसा वसूली करता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker