झारखंड

देश को मोदी की गारंटी पर विश्वास है, राहुल गांधी के झूठे वादों पर नहीं, BJP ने…

BJP के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाह देव (Pratul Shah Dev) ने शुक्रवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर के पत्रकार वार्ता पर पलटवार करते हुए कहा कि देश को मोदी पर विश्वास है।

BJP Spokesperson Pratul Shahdeo: BJP के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाह देव (Pratul Shah Dev) ने शुक्रवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर के पत्रकार वार्ता पर पलटवार करते हुए कहा कि देश को मोदी पर विश्वास है। Modi की गारंटी पर विश्वास है।

Rahul Gandhi के झूठे वादों पर देश को बिलकुल भी भरोसा नहीं है। प्रतुल ने कहा कि राहुल गांधी 30 लाख नौकरियां की बात कर रहे हैं लेकिन झारखंड में लगभग तीन लाख सरकारी पद बगैर नियुक्ति के खाली है। इस मुद्दे पर प्रदेश अध्यक्ष मौन रहे।

प्रतुल ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष देश में पेपर लीक की बात तो कर रहे हैं लेकिन झारखंड में ही स्नातक स्तरीय परीक्षा के पेपर लीक के असली सूत्रधार को अभी तक नहीं पकड़ा गया है। सिर्फ प्यादों को पकड़कर यह सरकार अपनी पीठ ठोक रही है। राजेश ठाकुर युवाओं के लिए Rahul Gandhi की युवा रोशनी योजना की बात कर रहे हैं।

मोदी के नेतृत्व में देश के युवा मुद्रा लोन, स्टैंड अप इंडिया और विभिन्न स्टार्टअप के जरिए रोजगार देने वाले बन रहे हैं और दुनिया में नजीर पेश हो रही है। विश्वकर्मा योजना के अंतर्गत 18 प्रकार के हुनर रखने वाले लोगों को बिना गिरवी रखे ऋण उपलब्ध कराया जाएगा और वे भी बड़ी संख्या में रोजगार देंगे।

प्रतुल ने कहा कि राजेश ठाकुर ने देश के युवाओं की देशभक्ति का अपमान किया है। अग्नि वीरों का अपमान किया है।

उनका यह कहना बेहद आपत्तिजनक है की पांच सात वर्षों की नौकरी के लिए कौन अपनी जान जोखिम में डालेगा? राजेश ठाकुर ने कहा कि मिलिट्री कौशल के ट्रेनिंग लिए हुए अग्नि वीर सेवानिवृत्ति के बाद देश के लिए खतरा हो सकते हैं। यह बेहद आपत्तिजनक है और इन युवाओं की राष्ट्रभक्ति पर प्रश्न करता है।

प्रतुल ने कहा कि Rahul Gandhi ने जब दक्षिण से उत्तर की न्याय यात्रा निकाली थी तो Congress तीन राज्यों में चुनाव हार गई। अब वह जैसे पूरब से पश्चिम की ओर बढ़ रहे हैं एक-एक कर उनके गठबंधन के साथी भी उनका साथ छोड़ते जा रहे हैं। कुल मिलाकर BJP का 2024 में ‘अबकी बार 400 पार’ का नारा है तो कांग्रेस के लिए ’24 में 24′ सीट भी आ जाती हैं तो यही बहुत बड़ी उपलब्धि होगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker