भारत

जेल से बाहर आया दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का संदेश, जाने क्या कहा..

चुनाव के ठीक पहले शराब नीति घोटाले में अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को गिरफ्तार कर लिया गया था। वह दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं।

CM Arvind Kejriwal’s Message: चुनाव के ठीक पहले शराब नीति घोटाले में अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को गिरफ्तार कर लिया गया था। वह दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं।

उन्होंने जेल से ही लोगों को एक संदेश भेजा है। इस संदेश को आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद संजय सिंह ने एक प्रेसवार्ता में पढ़ कर सुनाया।

संदेश में Kejriwal ने लिखा है कि वह Arvind Kejriwal है आतंकवादी नहीं है। उनकी परिवार वालों से ग्लास लगाकर मुलाकात कराई जा रही है।

जेल में आतंकवादियों जैसा सुलूक

दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने तिहाड़ जेल से लोगों के लिए संदेश भेजा है जिसे आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मंगलवार सुबह प्रेसवार्ता यह संदेश सुनाया जिसमें केजरीवाल यह कह रहे हैं कि ‘मेरा नाम Arvind Kejriwal है, मैं आतंकवादी नहीं हूं।’

संजय सिंह ने इसके साथ ही केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि AAP Arvind Kejriwal के साथ आतंकवादियों जैसा सुलूक कर रहे हैं, आपको शर्म नहीं आती है।

PM अपनी दुर्भावना में इस कदर बढ़ चुके हैं कि दिल्ली CM Arvind की पत्नी और बच्चे से मुलाकात में बीच में शीशे की दीवार खड़ी की जा रही है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान जिनको जेड प्लस की सुरक्षा मिली है, दिल्ली के तीन बार के निर्वाचित सीएम केजरीवाल की उनसे मुलाकात बीच में शीशे की दीवार लगाकर गई।

उन्होंने कहा कि BJP ने इससे यह जाहिर कर दिया है कि उनकी दिल में केजरीवाल के लिए कितनी नफरत भरी है।

बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सोमवार को तिहाड़ जेल में केजरीवाल से मुलाकात की थी और आरोप लगाया कि केजरीवाल के साथ आतंकवादियों जैसा व्यवहार हो रहा है।

मान ने कहा कि वह केजरीवाल से आधे घंटे के लिए मिले, लेकिन उनके बीच एक कांच की दीवार थी, दोनों नेताओं ने फोन कॉल के जरिये बातचीत की।

मान ने कहा कि केजरीवाल ने उन्हें ‘इंडिया गठबंधन’ के उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करने के लिए कहा है। मान ने पत्रकारों से कहा कि मैं केजरीवाल को देखकर भावुक हो गया।

उनके साथ खूंखार अपराधी की तरह सलूक किया जा रहा है। उनकी गलती क्या है? उन्होंने मोहल्ला क्लीनिक, स्कूल, अस्पताल बनाए? आप उनके साथ ऐसे व्यवहार कर रहे हैं, जैसे आपने किसी बड़े आतंकवादी को गिरफ्तार कर लिया हो।

CM केजरीवाल जेल से ही सरकार चलाते रहेंगे

CM मान ने कहा कि जब कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम जेल में थे, तो सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) उनसे मुलाकात करने जाती थीं लेकिन आज हमारे बीच एक कांच की दीवार थी। मोदीजी क्या करना चाहते हैं? यह उन्हें महंगा पड़ेगा।

दिल्ली सीएम केजरीवाल के साथ ऐसा सलूक किया जा रहा है, जो ईमानदार हैं।’ बता दें शराब घोटाले (Liquor Scam) के चलते ईडी द्वारा केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से BJP केजरीवाल के इस्तीफे की मांग कर रही है।

हालांकि, आम आदमी पार्टी (AAP) और उसके मंत्रियों ने कहा है कि CM केजरीवाल जेल से ही सरकार चलाते रहेंगे। आम आदमी पार्टी (AAP) में यह निर्णय लिया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker