भारत

मेगा रोड शो कर दिल्ली के CM की पत्नी सुनीता केजरीवाल कर रहीं सियासत में एंट्री

कथित शराब घोटोल में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) मेगा रोड शो के जरिये राजनीति में एंट्री कर रही हैं।

Delhi CM’s Wife Sunita Kejriwal: कथित शराब घोटोल में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) मेगा रोड शो के जरिये राजनीति में एंट्री कर रही हैं।

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने बताया कि सुनीता केजरीवाल पहली बार आप के चुनावी कार्यक्रम का नेतृत्व करेंगी। अभी तक ऐसे कार्यक्रम का मुख्यमंत्री Kejriwal ही नेतृत्व करते थे। उनके जेल जाने के बाद उनकी कमी को दूर करने के लिए सुनीता चुनावी मैदान में उतर रही हैं।

Sunita Kejriwal शनिवार को पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में Mega Road Show से चुनावी प्रचार की शुरुआत करेंगी। रविवार को पश्चिमी दिल्ली में जनता से केजरीवाल के लिए समर्थन मांगेगी। सुनीता केजरीवाल दिल्ली के अलावा पंजाब, गुजरात और हरियाणा में भी लोकसभा चुनाव में आप उम्मीदवार के लिए प्रचार करेंगी।

आतिशी ने कहा कि सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से दिल्ली में BJP के लिए अलग माहौल बन गया है। आम जनता पूछ रही हैं कि मुख्यमंत्री को क्यों गिरफ्तार किया गया। हर कोई इस गिरफ्तारी के खिलाफ है। दिल्ली-पंजाब की जनता केजरीवाल के साथ खड़ी है।

आतिशी ने कहा कि लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद केंद्र सरकार ने ईडी की मदद से दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया। BJP को इस चुनाव में हार का डर सता रहा है इसलिए उसने यह कार्रवाई करवाई।

BJP नहीं चाहती थी कि CM केजरीवाल चुनावी मैदान में उतरें, लेकिन मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी के बाद BJP को नुकसान हुआ है। दिल्ली-पंजाब के साथ दूसरे हिस्सों में जनता मुख्यमंत्री केजरीवाल के समर्थन में आई आ गई है।

शनिवार को पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में रोड शो के दौरान सुनीता केजरीवाल के साथ स्थानीय विधायक भी प्रचार करेंगे। रोड शो जिस विधानसभा क्षेत्र से निकलेगा, उसमें स्थानीय विधायक सहित अन्य नेता शामिल होंगे।

रोड शो के माध्यम से आम आदमी पार्टी जनता के सामने अपनी बात रखेगी और इस लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) अपने उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker