झारखंड

धनबाद IIT ISM के छात्र ने हॉस्टल के कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या

धनबाद: धनबाद स्थित IIT-ISM के 2018 बैच के छात्र प्रवीण कुमार (Praveen Kumar) ने अपने होस्टल के कमरे में गमछा के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। वह तेलंगाना का रहने वाला बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश करने में जुटी है।

बताया जा रहा है कि प्रवीण IIT ISM  में मेकेनिकल (Mechanical) का फाइनल ईयर का छात्र था। प्रवीण IIT-ISM के अम्बर होस्टल के सी ब्लॉक में रहा करता था।

बताया जाता है कि प्रवीण हर तरह से सामान्य दिख रहा था, आखिर उसने आत्महत्या क्यों कि इस बात का पता फिलहाल नहीं चल सका है। संस्थान में मृत छात्र (Dead Student) के परिजनों को इसकी सूचना दे दी है।

संस्थान के प्रबंधक प्रवीण को एम्बुलेंस से जालान अस्पताल ले गए

जानकारी के अनुसार घटना का पता लगते ही प्रवीण को सबसे पहले आईआईटी आईएसएम के ही डॉक्टर के पास ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद संस्थान के प्रबंधक प्रवीण को एम्बुलेंस से जालान अस्पताल (Jalan Hospital) ले गए। यहां भी चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है। साथ ही जिस कमरे में प्रवीण ने आत्महत्या की उस कमरे को भी सील कर मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker