झारखंड

PM मोदी के 27 जनवरी के दौरे को लेकर पुलिस कर्मियों की छुट्टी कैंसिल, SSP ने…

PM Modi’s Dhanbad Visit: PM नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) 27 जनवरी को धनबाद के दौरे पर रहेंगे। इसके मद्देनजर धनबाद में अगले आदेश तक पुलिसकर्मियों की छुट्टी रद्द कर दी गई है। SSP ने इससे संबंधित आदेश जारी कर दिया है।

जारी आदेश के अनुसार 27 जनवरी को प्रधानमंत्री के धनबाद जिले के बलियापुर थाना क्षेत्र में प्रस्तावित आगमन, भ्रमण के मद्देनजर पुलिस पदाधिकारियों और कर्मियों का सभी प्रकार का अवकाश तत्काल प्रभाव से स्थगित किया जाता है।

कहा गया है कि सभी थाना, ओपी प्रभारी, पुलिस निरीक्षक, परिचारी प्रवर, DSP और SDPO को निर्देश दिया जाता है कि प्रधानमंत्री आगमन के अवसर पर विधि-व्यवस्था ड्यूटी को देखते हुए किसी भी प्रकार का अवकाश स्वीकृत नहीं किया जायेगा।

विशेष परिस्थिति में आरक्षी, हवलदार संवर्ग के कर्मियों का अवकाश सिटी SP और ग्रामीण SP स्वीकृत करेंगे जबकि पुलिस पदाधिकारियों का अवकाश SSP स्वीकृत करेंगे।

प्रधानमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम के तहत वे धनबाद में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा रोड शो भी करेंगे। प्रधानमंत्री हर्ल प्लांट (Prime Minister Hural Plant) जैसी परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे।

 

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker