झारखंड

मानसिक रूप से कमजोर 26 वर्षीय युवक की ट्रेन से कटकर मौत

धनबाद रेल मंडल के पलामू (Palamu) जिला अंतर्गत गढ़वा रोड स्टेशन (Garhwa Road Station) के समीप गुरुवार की रात मानसिक रूप से बीमार 26 वर्षीय युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गयी।

Dhanbad Railway Division :धनबाद रेल मंडल के पलामू (Palamu) जिला अंतर्गत गढ़वा रोड स्टेशन (Garhwa Road Station) के समीप गुरुवार की रात मानसिक रूप से बीमार 26 वर्षीय युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गयी।

मृतक की पहचान पलामू जिले के रेहला थाने के विशुनपुर मोहल्ला (Vishunpur Mohalla) निवासी स्वर्गीय सुदामा विश्वकर्मा के 26 वर्षीय पुत्र मंतोष विश्वकर्मा के रूप में हुई है।

परिजनों के अनुसार मंतोष की दिमागी हालात कुछ दिनों से ठीक नहीं थी। वह दिल्ली में रहकर पढ़ाई करता था लेकिन इसी बीच उसके पिता सुदामा विश्वकर्मा की असमय मौत हो गयी जिससे घर के आय का स्रोत बंद हो गया।

पिता की हुई अचानक मौत के सदमे और घर की माली हालात गड़बड़ा जाने से उसकी पढ़ाई बंद हो गयी थी। दिल्ली से वह घर आ गया था। फिर उसकी दिमागी हालात बिगड़ गयी।

हालांकि उसे कांके(Ranchi) के Mental Hospital में इलाज कराया गया लेकिन पैसों की कमी के कारण उसका उचित इलाज भी नहीं हो पाया।

गुरुवार की देर शाम तक वह घर पर ही था। बाद में वह योगी वीर मंदिर के यज्ञशाला की तरफ गया था। उसके देर रात तक नहीं लौटने पर परिजनों ने खोजबीन किया लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।

शुक्रवार की सुबह में उसका शव (Dead Body) रेल पटरी पर दो हिस्सों में कटा हुआ पुलिस ने बरामद किया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker