भारत

पति का शव देख पत्नी ने 7वीं मंजिल से लगाई छलांग, लव मैरिज…

Ghaziabad Love Marriage: गाजियाबाद (Ghaziabad ) के कौशांबी इलाके में पति का शव देख एक महिला ने High Rise Society की 7वीं मंजिल से छलांग लगाकर जान दे दी। तीन माह पहले ही शादी हुई थी, दोनों ने लव मैरिज की थी।

सोमवार को दोनों दिल्ली के चिड़ियाघर घूमने गए थे। वहां पर पति की तबीयत खराब हुई थी और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक, घटना कौशांबी थाना क्षेत्र में वैशाली सेक्टर-तीन की एलकॉन सोसाइटी की है। यहां फ्लैट नंबर-702 में रहने वाले अभिषेक अहिलवाली पत्नी अंजलि अहिलवाली के साथ रहते हैं।

सोमवार को दोनों दिल्ली चिड़ियाघर में घूमने गए थे। वहां अचानक अभिषेक की तबीयत खराब हुई। परिजनों ने उन्हें Safdarjung Hospital दिल्ली में भर्ती करा दिया। इसके बाद अंजलि घर लौट आई।

इधर, अस्पताल में इलाज के दौरान अभिषेक की मौत हो गई। सोमवार रात करीब साढ़े 9 बजे अभिषेक का शव गाजियाबाद में सोसाइटी स्थित घर पर लाया गया। शव को देखते ही अंजलि बदहवाश हो गई। वो फ्लैट की बालकनी से 7वीं मंजिल से कूद गई और नीचे कार पर गिरी। इसके बाद उसे पास के ही मैक्स अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई।

Alcon Society के लोगों ने बताया कि अभिषेक और अंजलि ने 3 महीने पहले ही लव मैरिज की थी। अभिषेक एक NGO में काम करता था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker