प्रेमी के साथ लड़की की तस्वीर वायरल होने के बाद टल गया तिलकोत्सव, इसके बाद…

News Aroma Desk

Giridih News: प्रेमी के संग युवती का फोटो वायरल होने के बाद वर पक्ष के लोग तिलकोत्सव (Tilakotsav ) कार्यक्रम को टाल दिया। भड़के युवती के परिजनों ने प्रेमी पर शादी का दबाव बनाया।

- Advertisement -

काफी जद्दोजहद के बाद प्रेमी युगल की शादी बिना दान दहेज के ही शनिवार को बेंगाबाद (Bengabad) के एक मंदिर में करा दी। मामला तेलोनारी पंचायत के एक गांव की है।

क्या है मामला

परसन गांव के एक युवती की शादी पचंबा क्षेत्र के एक युवक से तय थी। इसकी तैयारी चल रही थी। शनिवार को तिलकोत्सव था। युवती शुक्रवार को परिजनों के साथ Giridih के एक ब्यूटी पार्लर गयी थी। परिजन कुछ सामानों की खरीदारी में व्यस्त थे।

- Advertisement -

इस दौरान युवती Beauty Parlour से निकलकर साईं मंदिर पहुंच गयी, जहां उसका गांव का ही प्रेमी पहले से मौजूद था। युवक रांची के एक संस्थान से ITI कर रहा है।

प्रेमी युगल ने पहले एक साथ फोटो खिंचवाया। इसके बादयुवक ने युवती की होने वाले पति के को फोटो भेज दिया। प्रेमी (Lover) के साथ फोटो देखकर युवक भड़क गया और इसकी जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद उसके परिजन उक्त युवती से शादी करने से साफ इंकार कर दिया। युवती के परिजनों को तिलक में नहीं आने की बात कही।

इसके बाद युवती के परिजन युवक के घर पहुंचे और फटकार लगाते हुए युवक को फोन कर उसका पता पूछा। युवक ने युवती से शादी रचाने की बात कहते हुए कहा कि वह अभी घर पर ही है।

इसके बाद शनिवार तड़के युवती के परिजन युवक के घर पहुंचे। पहले तो युवक के परिजनों ने युवक के घर पर होने की बात से इंकार कर दिया। लेकिन, युवती के परिजन यह मानने के मूड में नहीं थे। एक ही गांव के दोनों होने के कारण पहले शादी की बात पर सहमति नहीं बन पा रही थी।

मामले को समझते हुए बाद में शादी करने की बात कही। भड़के युवती के परिजन युवक के घर घुस कर युवक को निकाला और एक मंदिर (Temple) में ले जाकर शादी करवा दी।