जॉब्स

10वीं पास युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, 567 पदों पर हो रही बहाली, 8 मार्च तक…

दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड ने मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। इसके लिए 10वीं पास भी Apply कर सकते है।

Multi-Tasking Staff Recruitment : दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड ने मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। इसके लिए 10वीं पास भी Apply कर सकते है।

इच्छुक Candidate चयन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट dsssbonline.nic.in पर जाकर Online आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन 8 फरवरी से शुरू है और 8 मार्च अप्लाई करने की लास्ट डेट है।

MTS के कुल 567 खाली पद

इस भर्ती के माध्यम से महिला एवं बाल विकास, समाज कल्याण, प्रशिक्षण और तकनीकी शिक्षा, प्रधान लेखा, कार्यालय विधान सभा, सचिवालय मुख्य निर्वाचन अधिकारी, DSSSB, आर्थिक और सांख्यिकी निदेशालय, योजना, प्रशिक्षण निदेशालय सहित विभिन्न विभागों के तहत MTS के कुल 567 खाली पद भरे जाने हैं।

योग्यता और उम्र सीमा

इन पदों के लिए 10वीं पास Candidate अप्लाई कर सकते हैं। आवेदक की उम्र 18 वर्ष से 27 वर्ष के बीच होनी चाहिए। कुछ पदों के लिए आयु 18 वर्ष से 25 वर्ष के बीच निर्धारित की गई है। योग्यता व उम्र सीमा से संबंधित अधिक जानकारी के लिए जारी विज्ञापन को चेक कर सकते हैं।

क्या है चयन प्रक्रिया

आवेदकों का चयन टियर 1 परीक्षा और Document Verification के जरिए किया जाएगा। एग्जाम Online मोड में होगा। चयन बोर्ड परीक्षा के आयोजन की तारीख उचित समय पर बोर्ड की वेबसाइट के माध्यम सूचित करेगा। एग्जाम के लिए सभी सफल आवेदकों को Admit Card जारी किया जाएगा। चयनित अभ्यर्थी को 18000 56900 रुपए सैलरी मिलेगी।

आवेदन शुल्क

आवेदन फीस 100 रुपए निर्धारित की गई है। महिला, SC व ST श्रेणी से संबंधित Candidate को आवेदन फीस के भुगतान से छूट दी गई है यानी की इन वर्ग के अभ्यर्थियों को कोई आवेदन शुल्क नहीं देना होगा।

ऐसे करें आवेदन

• आधिकारिक वेबसाइट dsssbonline.nic.in पर जाएं
• एमटीएस नोटिस के तहत दिए गए आवेदन लिंक पर क्लिक करें।
• आवेदन पत्र भरें और डाक्यूमेंट अपलोड करें।
• फीस जमा करें और सबमिट करें।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker