झारखंड

छोटू रंगसाज मर्डर मामले में पुलिस के हत्थे चढ़ा गढ़वा का गुड्डू खान, सिटी SP ने…

पुलिस ने बाजुद्दीन उर्फ छोटू रंगसाज की हत्याकांड का खुलासा करते हुए फिरदोस खान उर्फ गुड्डू खान को गिरफ्तार (Arrest) किया है। वह गढ़वा का रहने वाला है।

Chhotu Rangsaaj Murder Case: पुलिस ने बाजुद्दीन उर्फ छोटू रंगसाज की हत्याकांड का खुलासा करते हुए फिरदोस खान उर्फ गुड्डू खान को गिरफ्तार (Arrest) किया है। वह गढ़वा का रहने वाला है।

सिटी SP राजकुमार मेहता ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन (Press Conference) में बताया कि 23 मार्च को डेली मार्केट थाना क्षेत्र में बाजुद्दीन उर्फ छोटू रंगसांज की गेाली मारकर हत्या कर दी गयी थी। वह अपनी पत्नी और बच्चें के साथ कपड़ा खरीदने गया था। इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधियों ने साजिश के तहत गोली माकर हत्या (Murder) कर दी थी।

मामले की गंभीरता को देखते हुए कोतवाली DSP प्रकाश सोय के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक अपराधी को गिरफ्तार किया। जबकि एक अपराधी फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी (Raid) की जा रही है।

गिरफ्तार अपराधी का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है। इसके खिलाफ गढ़वा में 14 मामले दर्ज है। पूछताछ में अपराधी ने बताया कि मृतक से पुरानी दुश्मनी रहने के कारण अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर बाजुद्दीन उर्फ छोटू रंगसांज की गोली मारकर हत्या की थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker