झारखंड

सुदेश महतो से मिले बाबूलाल मरांडी और दीपक प्रकाश, लोस चुनाव को लेकर…

BJP प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) और राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने गुरुवार को AJSU पार्टी अध्यक्ष सह पूर्व उपमुख्यमंत्री सुदेश महतो से उनके कांके रोड स्थित आवासीय कार्यालय पर मुलाकात की।

BJP-AJSU Meeting: BJP प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) और राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने गुरुवार को AJSU पार्टी अध्यक्ष सह पूर्व उपमुख्यमंत्री सुदेश महतो से उनके कांके रोड स्थित आवासीय कार्यालय पर मुलाकात की।

इस मुलाकात के दौरान लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) को लेकर विस्तृत चर्चा हुई।

बैठक के बारे में बताते हुए सुदेश कुमार महतो (Sudesh Kumar Mahato) ने कहा कि एनडीए राज्य की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा। एक बार फिर देश की जनता ने नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का निश्चय किया है। विकसित झारखंड के लक्ष्य को जनता के सहयोग से हम सभी को मिलकर पूरा करना है।

चुनाव की रणनीति को लेकर गठबंधन के शीर्ष नेतृत्व का चिंतन-मंथन आने वाले दिनों में भी जारी रहेगा।

उन्होंने कहा कि INDIA गठबंधन का उद्देश्य जनता की सेवा नहीं सिर्फ सत्ता का लालच है। इनसे न सीटों का बंटवारा हो पा रहा है न उम्मीदवारों का ऐलान। इनके पास चुनाव लड़ने के लिए कोई विजन भी नहीं है।

उन्होंने बताया कि AJSU पार्टी के संसदीय बोर्ड की बैठक शुक्रवार सुबह 10 बजे से हरमू स्थित केंद्रीय कार्यालय (Central office) में आयोजित है। इस बैठक में संसदीय बोर्ड के सभी सदस्य शामिल होंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker