रोहित कुमार बने हजारीबाग DPRO के जनसंपर्क पदाधिकारी

News Aroma Desk

Hazaribagh DPRO becomes PRO: हजारीबाग (Hazaribagh ) सूचना एवं जनसंपर्क कार्यालय, हजारीबाग के नव पदस्थापित DPRO रोहित कुमार (Spies) ने बुधवार को प्रभार ग्रहण किया। निवर्तमान DPRO पंचानन उरांव ने नए DPRO का स्वागत किया।

उरांव ने प्रभार के आदान-प्रदान के उपरांत अपने कार्यकाल को कभी न भूलने वाला सुखद पल बताया। उन्होंने कार्यालय कर्मियों के निरंतर सहयोग की सराहना की तथा सभी के उज्जवल भविष्य की कामना भी की।

इससे पूर्व निवर्तमान एवं नव पदस्थापित DPRO उपायुक्त नैंसी सहाय से उनके आवासीय कार्यालय में मुलाकात की तथा प्रभार ग्रहण करने की औपचारिकताओं की जानकारी दी।

उपायुक्त ने भी इनके द्वारा किए गए कार्यों की तारीफ की एवं इनके उच्चतम स्वास्थ्य की शुभकामनाएं दी। साथ ही DPRO रोहित कुमार को प्रभार ग्रहण करने की बधाई भी दी।

पदभार ग्रहण करने के पश्चात नवपदस्थापित DPRO रोहित कुमार ने अपने कार्यकाल कक्ष में जनसंपर्क के अपने अधिकारियों व कर्मियों से मिले व कार्यों की आगामी रूपरेखा पर चर्चा की। उन्होंने उपस्थित कार्यालय कर्मियों से कार्यों में सभी से सहयोग करने व आपस में समन्वय स्थापित कर कार्य करने की अपील की।

इस मौके पर कार्यालय के PRO परिमल कुमार, SMPO

मोनिका भारती, उच्च वर्गीय लिपिक विजय साव, कंप्यूटर Operator MD Shoaib, स्वागतक नंदिता कुमारी, साउंड ऑपरेटर रवि नारायण, सफ़ाई कर्मी राजकुमार ने उनका स्वागत किया।

x