आपके लिए मार्केट में जल्द आ रहा यह शानदार स्मार्टफोन, थोड़े इंतजार के बाद…

भारत में HTech अपने नए Smart Phone को लॉन्च करने की तैयारी में जुटा है। Honro X9b भारत में कंपनी की वापसी के बाद लॉन्च होने वाला दूसरा फोन होगा।

News Aroma Desk

Honor X9b Listed Online: भारत में HTech अपने नए Smart Phone को लॉन्च करने की तैयारी में जुटा है। Honro X9b भारत में कंपनी की वापसी के बाद लॉन्च होने वाला दूसरा फोन होगा।

हालांकि, अभी तक कंपनी ने आने वाले फोन की आधिकारिक लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। लेकिन फोन से जुड़ी लीक में फोन को 8 व 9 फरवरी को Launch करने का दावा किया गया है।

Amazon India पर हुई लिस्टिंग

अपकमिंग ऑनर फोन को लॉन्च से पहले ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर भी लिस्ट कर दिया गया है। Amazon India पर हुई लिस्टिंग से आने वाले ऑनर फोन के कुछ मुख्य फीचर्स का खुलासा हुआ है।

लिस्टिंग से पुष्टि होती है कि Sunrise Orange वेरियंट को भारत में 12 GB RAM व 256 GB इनबिल्ट स्टोरेज (Inbuilt Storage) के साथ लॉन्च किया जाएगा। लिस्टिंग से यह खुलासा भी हुआ है कि फोन को Honor Choice Earbuds X5E के साथ कॉम्बो ऑफर के तहत उपलब्ध कराया जाएगा।

इसके अलावा फोन के साथ 12 महीने की स्क्रीन और बैक कवर वारंटी व 24- महीने की एक्टेंडेड बैटरी हेल्थ गारंटी भी मिलेगी। लिस्टिंग से भी पता चला है कि फोन को Android 13 के साथ लॉन्च किया जाएगा।

Honor X9b:

Honor X9b के फीचर्स

Honro X9b स्मार्टफोन को भारत में Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 processor के साथ उपलब्ध कराया जा सकता है। हैंडसेट में 12 जीबी रैम व Android 13 बेस्ड MagicOS 7.2 हो सकता है।

फोन के ग्लोबल वेरियंट में 6.78 इंच 1.5K (1,200 x 2,652 Pixel) AMOLED डिस्प्ले पैनल दिया गया है। इस फोन में 108 PM प्राइमरी रियर कैमरा और 5 MP अल्ट्रावाइड लेंस के साथ 2 PM मैक्रो सेंसर दिए जा सकते हैं।

ऑनर के इस फोन में 35W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5800mAh की बैटरी दी जा सकती है।

Honor X9b

Honro X9b की किमत

इससे पहले टिपस्टर ने जानकारी दी थी कि Honro X9b स्मार्टफोन को भारत में 8 व 9 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। Handset की कीमत 25 से 30000 रुपये के बीच हो सकती है।

टिप्स्टर ने दावा किया था कि Honor Choice X5 True Wireless Earbuds (TWS) को 35,000 रुपये से कम दाम में बंडल ऑफर के तहत लॉन्च किया जा सकता है।

x