हैदराबाद एयरपोर्ट को सर्वश्रेष्ठ हवाई अड्डे का पुरस्कार मिला

हैदराबाद: जीएमआर हैदराबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (जीएचआईएएल) ने वर्ष 2020 के लिए एयरपोर्ट काउंसिल इंटरनेशनल (एसीआई) एयरपोर्ट सर्विस क्वालिटी (एएसक्यू) पुरस्कार जीता है।

हैदराबाद एयरपोर्ट को 1.5-2.5 करोड़ पैसेंजर्स प्रति वर्ष श्रेणी में वर्ष 2020-25 के लिए एशिया-प्रशांत क्षेत्र में बेस्ट एयरपोर्ट बाय साइज एंड रीजन के रूप में चुना गया है।

जीएचआईएएल ने सोमवार को एक बयान में कहा कि एएसक्यू यात्रियों की संतुष्टि की दृष्टि से दुनिया की अग्रणी हवाई यात्री सेवा है।

जीएचआईएएल के सीईओ प्रदीप पणिक्कर ने कहा कि यह उपलब्धि डीजीसीए, सीआईएसएफ, बीसीएएस, एएआई, इमिग्रेशन, सीमा शुल्क, एयरलाइंस सहित हमारे हितधारकों के अथक प्रयासों का एक प्रमाण है।

साथ ही यह हमारे कर्मचारी और सभी व्यावसायिक भागीदार / विक्रेता, जिन्होंने कोविड महामारी के दौरान अथक परिश्रम किया है, उनके भी प्रयासों का प्रतिफल है।

जीएमआर एयरपोर्ट्स के चीफ इनोवेशन ऑफिसर एसजीके किशोर ने कहा कि यात्री अनुभव के संदर्भ में कोविड-19 ने हमें कई सबक सिखाए हैं।

हमने उड़ान को अधिक सुरक्षित बनाने और बेहतर ग्राहक अनुभव प्रदान करने के लिए इन-हाउस तकनीक को अपनाया है और एसीआई एएसक्यू अवार्ड हमारे प्रयासों का प्रमाण है।

यह पुरस्कार सभी हितधारकों द्वारा जुड़ाव का एक सहयोगात्मक प्रयास है, जो महामारी के सामने अदम्य साहस का प्रदर्शन करता है।

एसीआई वल्र्ड के महानिदेशक लुइस फेलिप डी ओलिवेरा ने जीएचआईएएल को दिए अपने संदेश में कहा कि यह पुरस्कार जीतने के लिए बधाई।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button