बिहार

बिहार में सिरफिरा मौलवी की हरकत से पूरा इलाका परेशान, लोगों पर थूकता है, करता है चाकू लेकर Dance

किशनगंज: जिले में एक मदरसे की मौलवी की करतूत का Video Viral हो रहा है जिसमे वह कभी चाकू लेकर Dance करता दिखता है कभी जबरन किसी को उठा कर ले जाता है और गंदी हरकत करता है जिससे मानवता का हनन करता दिखता है।

मौलवी समस जलालुद्दीन उर्फ (BITTU) पेशे से मौलवी है जो पोठिया प्रखण्ड के छत्तरगाछ मदरसा Number-571 में प्रधान मौलवी है और बच्चों को पढ़ाने अच्छी तालीम देने की इसकी जिम्मेदारी है पर उनकी हरकत से पूरा इलाका परेशान है।

कई करतूतों को लेकर इनपर पहले भी कई मामला दर्ज हो चुका है। हाल में एक सप्ताह ( Week) के भीतर एक स्थानीय थाना के पुलिस चौकीदार को भी Traffic Duty के दौरान बकझक होने पर उसे चाकू मार दिया जिसका इलाज चल रहा है।

सिर पर थूक कर पानी डाल रहा है

इधर मौलवी के Video हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि वह किस तरह की हरकत कर रहा है। सनकी मौलवी एक बुजुर्ग को पकड़ कर उसके चेहरे पर थूक देता है।

फिर जब वह व्यक्ति रुआंसा हो जाता है तो मौलवी गाली देते हुए कहता है अल्लाह इसे मंत्री बना दे।

इसके बाद वह उसके सिर पर बोतल से पानी गिराने लगता है फिर गाली देते हुए उसके सिर पर पानी की खाली बोतल पीटता है।

चाकू लहरा का नाच रहा है मौलवी

इसके साथ ही उसका एक Video वायरल हो रहा जिसमें मौलवी किसी भोजपुरी गाने पर डांस कर रहा होता है। Dance करने के दौरान उसके हाथ में चाकू रहता है।

इस दौरान वह चाकू लहरा-लहरा कर डांस करते रहता है। जबकि उसके साथ कई लोग और भी डांस कर रहे होते हैं। मौलवी के इसके अलावे और भी कई वीडियो है जिसमें वह ओझी हरकत कर रहा है।

दुकान नही खुलेगा तो कैसे गुजारा चलेंगा

चौकीदार के आवेदन पर उसपर केश भी दर्ज है पर अबतक उसकी गिरफ्तारी (Arrest) नहीं हो सकी है।

स्थानीय लोग परेशान है और शिकायत कर रहे है एक कॉस्मेटिक दुकानदार (Cosmetic Shop) है जिसके दुकान में जबरन ताला मार दिया गया वो भी परेशान है कहना है हम गरीब आदमी है दुकान नही खुलेगा तो कैसे गुजारा होगा।

वही Police पर हमला मामले में कहते है जब Police को नहीं छोड़ा तो आम आदमी को क्या बख्शेगा।

वही कुछ मामले में अपने को पागल बताकर कार्यवाही से बचता रहा है पर स्थानीय लोग का कहना है यदि पागल है तो मदरसा (Seminary) से कैसे तनखा उठा रहा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker