झारखंड

झारखंड : छड़वा डैम बना आत्महत्या का Secret Destination, महज 12 घंटे में मिले तीन लाश

तीनों शव की शिनाख्त हो गई है

हजारीबाग: छड़वा डैम (Chhadwa Dam) से अब तक दर्जनों शव बरामद हुए है। डैम में बने पुल के आसपास अधिकांश शव बरामद हुए है। ज्यादातर मामले आत्महत्या का रहा।

इस दृष्टिकोण से देखे तो छड़वा डैम आत्महत्या का सीक्रेट डेस्टिनेशन (Secret destination) साबित हो रहा है। जरूरत है आम लोगों को आत्महत्या नहीं करने को जागरूक करने व इस पर प्रशासनिक स्तर पर इसके लिए प्रयास करने का।

वहीं पेलावल ओपी थाना क्षेत्र के छड़वा डैम से मंगलवार को एक और मासूम का शव (Dead Body) बरामद किया गया। पिछले 12 घंटे के अंदर यह तीसरा शव है।

तीनों शव की शिनाख्त हो गई है। इनका घर पेलावल है। घटना के पीछे पारिवारिक विवाद बताया गया है। प्रखंड के छड़वा डैम से एक वर्षीय बच्ची का शव मंगलवार की सुबह बरामद हुआ था।

इससे पहले साेमवार की शाम एक महिला सकीना खातून और उसके तीन वर्षीय पुत्र का शव बरामद किया गया था।

घरेलू विवाद के बाद मंगलवार की सुबह अपने दो बच्चों को लेकर निकली

सकीना पेलावल दक्षिणी पंचायत बागी टोला की रहने वाली है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतिका सफीना का विवाह डूमराैन इचाक में हुआ था।

विवाह के बाद उसका अपने ससुराल में लगातार अनबन हो रहा था। तंग आकर वह अपने मायके में रह रही थी। भाइयों ने पेलावल में ही घर बनाने के लिए जमीन भी दी थी।

सोमवार की देर घरेलू विवाद के बाद मंगलवार की सुबह अपने दो बच्चों को लेकर निकली सोमवार की देर रात सकीना व उसके तीन वर्षीय पुत्र सुफियान का शव बरामद हुआ जबकि एक वर्षीय सकीना का शव मंगलवार की सुबह मिली। तीनों शवों का पोस्टमार्टम (Post mortem) के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker