क्राइमझारखंड

धनबाद में दो अलग-अलग घटनाओं में हुई 3 लाख की लूट

धनबाद: धनबाद के दो अलग-अलग स्थानों पर सोमवार को बाइक सवार अपराधियों ने तीन लाख रुपये लूट लिए।

पहली घटना धनबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत लुबी सर्कुलर रोड की है, जहां अपराधियों ने लोदना निवासी रिटायर्ड बीसीसीएल कर्मी सर्वेस चंद्र से दो लाख रूपये लूट कर फरार हो गए।

सर्वेस अपने निजी काम के लिए कोयला नगर स्थित एसबीआई बैंक से पैसे निकालकर घर जाने के लिए ऑटो में बैठे थे।

ऑटो जैसे ही एसएसएलएनटी महिला महाविद्यालय के पास से गुजरी पहले से घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने उनसे पैसे झपट लिए और तेजी से भाग निकले।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

दूसरी घटना मैथन में घटी है। एसबीआई चिरकुंडा के लाभुक सबुजा देवी से बाइक सवार लुटरों ने दिन के करीब 12 बजे मैथन सिरामिक के पास लगे बैरियर के समीप से एक लाख रूपये झपटकर फरार हो गए।

पीड़िता को जब तक कुछ समझ में आता तब तक लुटेरे उसकी आंखों के सामने से ओझल हो चुके थे। इस संबंध में भुक्तभोगी ने मैथन ओपी में शिकायत की है।

घटना की सूचना मिलते ही ओपी प्रभारि माइकल कोड़ा पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे, जहां से जांचोपरांत एसबीआई बैंक पहुंचकर मामले की जानकारी ली।

घटना के संबंध में सबुजा देवी के पुत्र कुणाल भुइंया ने बताया कि वह बैंक से पैसा निकालकर घर जा रहा था।

मैथन सिरामिक के बैरियर पास काले रंग के पल्सर 220 में सवार दो अपराधियों ने मेरी मां के हांथ से थैले में रखा एक लाख छीन लिया और भाग गए।

छिनतई के दौरान उनकी मां बाइक से गिर पड़ी। इसके बाद वो अपनी मां को संभालने लगा तब तक अपराधी मैथन की ओर तेज गति से भाग निकले।

उसने बताया कि यह पैसा ईसीएल में कार्यरत उनके पिता के मरणोपरांत मिला था, जिसे निकालकर वो बकायादारों को देने जा रहा थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker