क्राइमझारखंड

झारखंड : हैवान बना युवक, 65 साल की महिला के घर में घुसकर किया दुष्कर्म, दर्ज हुई FIR

लातेहार: जिले से एक हैरान परेशान करने और शर्मनाक (Shameful) करने वाली खबर आई है। मामले सामने आने के बाद हर कोई चिंतित और परेशान हैं।

यहां पर एक 65 साल की महिला ने 19 साल के युवक पर उसके साथ बलात्कार (Rape) करने का आरोप लगाया है। उसने आरोप लगाते हुए थाने में मामला भी दर्ज कराया है।

हैरानी की बात है कि Rahul नामक आरोपी इस कदर हैवान हो गया कि उसने वृद्धा से बलात्कार करने के लिए उसके घर के छप्पर को उजाड़ने की धमकी दे डाली। इससे डरकर वृद्धा ने जब दरवाजा खोला तो उसके साथ हैवानियत की।

महिला ने आरोप लगाया है कि Rahul नामक युवक दरवाजा खोलने को बोलने लगा। दरवाजा नहीं खोला गया तो उसने पानी पीने का बहाना बनाया। इस पर भी मैंने और मेरे पति ने दरवाजा नहीं खोला।

यह देखकर आरोपी ने दरवाजा नहीं खुलने पर छप्पर उजाड़ देने की धमकी दी। इस बीच उसने दरवाजा तोड़ने का भी प्रयास किया।

महिला ने आरोप लगाया है कि इस डर से दरवाजा खोल दिया। दरवाजा खोलने के बाद Rahul मेरे से पानी मांगने के बहाने अंदर घुसकर मेरे साथ दुष्कर्म किया। किसी को कुछ बताने पर Murder की धमकी भी दी।

सुबह में मुखिया को दी जानकारी

पीड़िता ने बताया कि गुरुवार सुबह इस बात की सूचना मुखिया को दी।इसके बाद महिला थाना Latehar में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई।

इस घटना की पुष्टि के लिए संवाददाता के द्वारा महिला थाना लातेहार के Landline नंबर पर भी फोन लगाया गया लेकिन Phone की घंटी बजती रही पर फोन Receive नहीं किया गया।

बता दें कि यह अपने आपमें हैरान परेशान करने वालामामला है। इससे लोगों की हैवानियत का अंदाजा लगाया जा सकता है। हालांकि इस बात को लेकर गांववालों में रोष है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker