झारखंड

JMM नेता नजरूल इस्लाम पर FIR दर्ज, PM मोदी के बारे में…

PM मोदी के बारे में अभद्र टिप्पणी करने के मामले में झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) की केंद्रीय कार्यसमिति के सदस्य नजरूल इस्लाम (Nazrul Islam) के खिलाफ साहिबगंज टाउन थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

FIR JMM Leader Nazrul Islam: PM मोदी के बारे में अभद्र टिप्पणी करने के मामले में झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) की केंद्रीय कार्यसमिति के सदस्य नजरूल इस्लाम (Nazrul Islam) के खिलाफ साहिबगंज टाउन थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

साहिबगंज नगर थाना में सदर BDO सुबोध कुमार के बयान पर आचार संहिता (Code of conduct) उल्लंघन मामले और अमर्यादित भाषा का उपयोग करने के आरोप में प्राथमिकी (42/24) दर्ज की गयी है।

ज्ञातव्य है कि 14 अप्रैल को साहिबगंज स्टेशन चौक पर JMM के धरना-प्रदर्शन के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए नजरूल इस्लाम ने प्रधानमंत्री Modi के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

उन्होंने कहा था कि नरेन्द्र मोदी 400 सीट जीतेगा नहीं, 400 फीट अंदर गाड़ देंगे।

इसके बाद BJP प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, विधायक दल के नेता अमर बाउरी सहित कई BJP नेताओं ने सोशल मीडिया X पर इस बाबत पोस्ट की थी और राज्य सरकार से कार्रवाई की मांग की थी।

नतीजतन, जिला प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए प्राथमिकी दर्ज करवायी है। प्रखंड के CI फनेश्वर कुमार, राजस्व कर्मचारी अजय कुमार और पंचायत सचिव Sushil Marandi को 24 घंटे के अंदर जांच कर Report सौंपने का निर्देश दिया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker