झारखंड

अत्यंत शर्मनाक ! 4 साल की बच्ची को मुंहबोले नाना ने बनाया हवस का शिकार…

रामगढ़ जिले के रजरप्पा थाना (Rajrappa Police Station) क्षेत्र में नाना और नतिनी के रिश्ते को ही एक व्यक्ति ने तार तार कर दिया।

Ramgarh Rape Case: रामगढ़ जिले के रजरप्पा थाना (Rajrappa Police Station) क्षेत्र में नाना और नतिनी के रिश्ते को ही एक व्यक्ति ने तार तार कर दिया। उसने उस चार वर्षीया मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया जो उसे नाना का कर बुलाती थी।

पूरे दिन बहला फुसला कर उस युवक ने मासूम बच्ची का शारीरिक शोषण (Physical Torture) किया और फिर उसे घर लाकर छोड़ दिया।

यह मामला तब उजागर हुआ जब मासूम बच्ची बुखार और पीड़ा से कराहने लगी। मां-बाप उसे लेकर अस्पताल पहुंचे तो जांच के बाद चिकित्सक ने मां बाप को बताया कि उनकी बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है। इसके बाद तो मानो उस परिवार पर पहाड़ ही टूट पड़ा।

इस घटना के संबंध में महिला थाना प्रभारी श्वेता कुमारी कुजूर ने बताया कि आरोपी छोटे लाल मुंडा उर्फ छोटे मुंडा को गिरफ्तार कर लिया गया है। मंगलवार को आरोपी को जेल भेज दिया गया है। साथ ही पीड़ित और उनके परिजनों का बयान मजिस्ट्रेट के समक्ष दर्ज करा लिया गया है।

तीन वर्षीय बच्ची का बाप है छोटे लाल

रजरप्पा थाना क्षेत्र के नया कोरचे गांव निवासी छोटेलाल मुंडा उर्फ छोटे मुंडा की उम्र 25 वर्ष है। गांव के रिश्ते में पीड़िता चार वर्षीया बच्ची उसकी नतीनी लगती है। छोटे लाल मुंडा न सिर्फ शादीशुदा है, बल्कि 3 वर्षीया बच्ची का बाप भी है। उसके खिलाफ पीड़िता के पिता ने महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

उस प्राथमिकी में कहा गया है कि 30 जून को वह अपने घर में सोए हुए थे और बच्ची की मां काम करने के लिए घर से बाहर गई थी। घर में बच्ची अकेले खेल रही थी। जब 12 बजे पीड़िता की मां घर पहुंची तो उसने बच्ची को गायब पाया। बच्ची की तलाश आसपास के घर में शुरू की गई।

कुछ लोगों ने बताया कि छोटेलाल मुंडा उसे खिलाने के बहाने कहीं लेकर गया है। पूरी दोपहर गांव में छानबीन चलती रही, लेकिन वह बच्ची नहीं मिली। शाम को छोटेलाल मुंडा ही उस बच्ची को लेकर उसके घर पहुंचा और छोड़कर चला गया।

रात में जब बच्ची को तेज बुखार (Fever) आया और उसे अपने शरीर के विभिन्न अंगों में दर्द होने लगा तो उसने चिल्लाना शुरू कर दिया। उसकी पीड़ा परिजनों से बर्दाश्त नहीं हुई और वह उसे लेकर रामगढ़ सदर अस्पताल पहुंचे, जहां जांच के दौरान छोटे लाल के द्वारा की गई करतूत उजागर हुई।

x