झारखंड

रांची में स्मृति ईरानी और अमित मालवीय के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

रांची: कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव रंजन ने कोतवाली थाना में सोमवार को केंद्रीय मंत्री सह भाजपा नेता स्मृति ईरानी (Union Minister cum BJP leader Smriti Iranig), BJP IT cell head Amit Malviya और आईटी सेल की प्रीति गांधी के खिलाफ FIR दर्ज कराई है।

झारखंड कांग्रेस प्रवक्ता राजीव रंजन ने प्राथमिकी में कहा है कि कांग्रेस नेता और तीन राज्यों के प्रभारी डॉ. अजय कुमार ने एक न्यूज एजेंसी को एक मिनट से अधिक समय का बाइट दिया था लेकिन भाजपा आईटी सेल के अमित मालवीय और प्रीति गांधी ने उनके 11 सेकंड की क्लिपिंग को सोशल मीडिया पर दिखाया।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जो खुद संवैधानिक पद पर बैठी हैं, उन्होंने उसे अपने सोशल मीडिया ट्विटर और फेसबुक (Social Media Twitter and Facebook) हैंडल से तोड़-मरोड़कर पेश किया। यह संवैधानिक मर्यादाओं का भी उल्लंघन और अपराध है।

आवेदन को कोतवाली थाना ने स्वीकार कर लिया

राजीव रंजन के साथ कई कांग्रेस नेताओं ने कोतवाली थाना पहुंचकर थाना प्रभारी को इससे संबंधित साक्ष्य प्रस्तुत किये।

डॉ. अजय कुमार की Presidential Election को लेकर कही गयी पूरी बात और BJP के इन तीनों नेताओं द्वारा Social Media पर प्रचारित की गई जानकारी दी गई।

कांग्रेस नेता ने IPC की धारा 153-ए, 415, 469, 499, 500 और 505(2) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने का आग्रह किया है। उनके इस आवेदन को कोतवाली थाना ने स्वीकार कर लिया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker