क्राइमझारखंड

झारखंड : प्यार साबित करने के लिए युवक ने युवती से जंगल में किया दुष्कर्म, Video बनाकर दोस्तों को भेजा, गिरफ्तार

धनबाद: जिले के अलकडीह में एक नाबालिग लड़की (Minor Girl) का वहीं के युवक (Young Boy) ने पहले वीडियो (Video) बनाया फिर उसे अपने दोस्तों (Friends) के पास भेज दिया।

इतना ही नहीं उसके दोस्तों ने इस वीडियो को तुरंत वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद तरह-तरह की बातें होने पर पीड़िता (Victim) के पिता (Father) ने तुरंत अलकडीह OP में जाकर आरोपी ( Accused) के खिलाफ शिकायत की।

इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 25 वर्षीय संजय भुइयां नामक आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया। जबकि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी (Raid) कर रही है। संजय को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

जंगल में ले जा कर किया दुष्कर्म, विडियो बना दोस्तों को भेजा

लड़की के पिता (Father) ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा है कि बासुदेव कॉलोनी के संजय ने अपने दोस्त (Friend) को कहा कि एक लड़की उसे प्यार (Love) करती है।

इस पर दोस्त ने कहा कि तुम्हारी बात कैसे मान लूं। कोई सबूत दो । इसके संजय ने पीड़िता (Victim) को झांसे में लिया। बहला फुसलाकर जंगल में ले गया।

वहां दुष्कर्म (Rape) किया। इस दौरान वीडियो बना लिया। फिर उस वीडियो को संजय ने अपने दोस्त को भेज दिया, जिसने उसे वायरल कर दिया।

जोरापोखर इंस्पेक्टर संजीव तिवारी ने कहा कि पीड़िता के पिता के आवेदन पर आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर जेल भेज दिया गया है। इस मामले में जो दोषी मिलेंगे, उन पर कार्रवाई (Action) होगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker