झारखंड

JMM के साहिबगंज बंद का दिखा मिला जुला असर, ED की कार्रवाई के खिलाफ…

JMM Calls for Sahibganj Band : बुधवार को झारखंड मुक्ति मोर्चा (Jharkhand Mukti Morcha) ने साहिबगंज बैंड (Sahibganj Band) का आह्वान किया था इसका मिला-जुला असर देखने को मिला।

पार्टी ने यह बंद राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) के खिलाफ एड की कार्रवाई को लेकर किया गया था। देखा गया कि बाजार की दुकानें बंद रहीं।

सड़कों पर कम वाहन चले। पार्टी नेताओं ने कहा कि केंद्र सरकार के इशारे पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) को ED बार-बार समन भेजकर परेशान और अपमानित कर रहा है।

JMM सांसद विजय हांसदा (Vijay Hansda) ने कहा कि BJP ED और CBI का बेजा इस्तेमाल कर हेमंत सोरेन सरकार (Hemant Soren Government) को अस्थिर करने में लगी हुई है।

केंद्र और ED के खिलाफ नारेबाजी

JMM कार्यकर्ताओं ने सुबह से ही सड़कों पर उतरकर जोरदार प्रदर्शन किया और केंद्र सरकार व ED के खिलाफ नारेबाजी की। बरहेट विधानसभा क्षेत्र के पतना और इमली चौक, बरहेट बाजार और साहिबगंज-गोविंदपुर मुख्य पथ को कार्यकर्ताओं ने सुबह से ही बांस की बैरिकेडिंग कर जाम कर दिया।

इसके चलते वाहनों का परिचालन लगभग ठप रहा। बोरियो में पार्टी कार्यकर्ता ढोल-नगाड़े के साथ सड़कों पर उतरे और प्रदर्शन किया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker