पहली बार हरमू स्थित JMM कार्यालय पहुंचीं कल्पना सोरेन, 21 अप्रैल की महारैली…

News Aroma Desk

Kalpana Soren in JMM Office : पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन (Kalpana Soren) शनिवार को पहली बार झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के हरमू स्थित कार्यालय पहुंचीं।

कल्पना सोरेन ने 21 अप्रैल को धुर्वा के शहीद मैदान में आयोजित INDIA गठबंधन की महारैली को लेकर जिला स्तर के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

उन्होंने इस महारैली में कार्यकर्ताओं को बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने को कहा। बैठक में सात जिलों रांची, गुमला, खूंटी, लोहरदगा, चतरा, सिमडेगा और लातेहार के जिलाध्यक्ष पहुंचे थे।

केंद्रीय कार्यालय (Central office) से बाहर निकलते समय कल्पना सोरेन ने कहा कि समय कम होने की वजह से आज ज्यादा बात नहीं हो पायी।

उन्होंने कहा कि हेमंत जी के सपने को केंद्र सरकार ने बीच में बाधित कर दिया है। उलगुलान के साथ आगे बढ़कर पूरे देश को बतायेंगे कि किस तरह केंद्र सरकार झारखंड के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है।

उन्होंने कहा कि इन लोगों ने संवैधानिक पद पर बैठे हेमंत जी और Arvind Kejriwal जी को जेल में डाला है। यह उलगुलान है और INDIA गठबंधन की रैली को कैसे मजबूती दी जाये, इस पर बात हुई। उन्होंने कहा कि झारखंड झुकेगा नहीं।

हमें Follow करें!

x