अजब गज़ब

10 साल के बेटे ने मां को अपनी सहेली से संबंध बनाते देख ‎लिया, फिर जो हुआ…

इस प्रकार की घटना रेयर है और यह किसी का भी दिल दहला सकती है। एक 10 साल के मासूम का उसकी मां ने इस‎लिए कत्ल कर ‎दिया, क्यों‎कि वह Lesbian थी और अपनी सहेली से संबंध बना रही थी।

Kolkata Lesbian Love Story: इस प्रकार की घटना रेयर है और यह किसी का भी दिल दहला सकती है। एक 10 साल के मासूम का उसकी मां ने इस‎लिए कत्ल कर ‎दिया, क्यों‎कि वह Lesbian थी और अपनी सहेली से संबंध बना रही थी। ले‎किन, बेटे ने ऐसा करते देख ‎लिया तो उसकी ईंट और भारी चीजों से जान ले ली।

यह मामला बंगाल की राजधानी कोलकाता से करीब 17 किलोमीटर दूर हुगली जिले का उत्तरपाड़ा इलाके का बताया जा रहा है। यहां के कोननगर में रविवार 18 फरवरी की शाम को अचानक एक मकान से चीखने-चिल्लाने की आवाजें आई।

घटना के बाद घरवाले सदमे में

पता चला कि चौथी क्लास में पढ़ने वाले महज 10 साल के एक छोटे से बच्चे का किसी ने कत्ल कर दिया है।

कत्ल भी ऐसे-वैसे नहीं बल्कि ईंट और दूसरी भारी चीजों से उसके सिर पर वार कर, हाथ की नसें काट और चाकू मार कर। घटना के बाद घरवाले सदमे में आ गए। हत्या की सूचना मिलते ही उत्तरपाड़ा की पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची।

Free Photo | Lesbian couple together in bed

पुलिस के साथ-साथ सीन ऑफ क्राइम के मुआयने और Evidence Collection के लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की एक टीम भी आई।

आनन-फानन में मामले की तफ्तीश शुरू की। लेकिन किसी को भी ये बात समझ में नहीं आती कि आखिर इतने छोटे से बच्चे की हत्या के पीछे कौन-सी वजह हो सकती है? कातिल ने श्रेयांशु की हत्या तब की थी, जब घर में कोई और नहीं था।

वारदात के वक्त दोनों घर से थे बाहर

बता दें ‎कि श्रेयांशु के मम्मी-पापा दोनों वर्किंग हैं। इत्तेफाक से वारदात के वक्त दोनों घर से बाहर थे, जबकि घर के दूसरे सदस्य भी बस कुछ देर के लिए बाहर गए थे। इसी बीच कातिल ने घर पर धावा बोलकर श्रेयांशु की जान ले ली। इस केस की जांच के लिए मौके पर पहुंची पुलिस शुरुआती तफ्तीश में ही कुछ बातों पर गौर ‎किया।

Premium Photo | Top view of beautiful young asian women lesbian happy couple hugging and smiling while lying together in bed under blanket at home. funny women after wake up. lesbian couple

पुलिस को ये भी पता चलता है कि घर का पालतू कुत्ता भी वारदात के वक़्त खामोश था। जब‎कि वह किसी भी अजनबी को देखते ही भौंकने लगता था, लेकिन हैरानी की बात ये थी कि उसी घर में श्रेयांशु का कत्ल हो गया और कुत्ते को एक बार भी किसी ने भौंकते हुए नहीं सुना। इसके बाद जो कहानी निकल कर सामने आती है, उस पर पुलिसवालों के लिए भी यकीन करना मुश्किल हो जाता है।

दरअसल बच्चे की मां शांता शर्मा के उसकी सहेली इशरत से समलैंगिक संबंध (Gay Relationship) हैं। वो संबंध जो दोनों के बीच शांता की शादी के पहले से चले आ रहे हैं।

लेकिन कुछ रोज पहले शांता के 10 साल के बेटे श्रेयांशु ने इशरत को अपनी मां के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। बस, इसी दिन से इशरत और शांता दोनों इस बात से बेहद परेशान थी कि बच्चा मुंह न खोल दे। इस‎लिए मां ने ही बच्चे का कत्ल कर ‎दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker