मनोरंजन

सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता के घर गूंजी किलकारी, मां ने बालक को दिया जन्म…

लोकप्रिय दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) के माता-पिता के घर रविवार को एक नन्हे मेहमान ने दस्तक दी।

Sidhu Moosewala’s Mother Gave Birth to Boy: लोकप्रिय दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) के माता-पिता के घर रविवार को एक नन्हे मेहमान ने दस्तक दी।

Sidhu Moosewala के नाम से मशहूर शुभदीप सिंह सिद्धू की मां चरण कौर ने एक बालक को जन्म दिया है।

सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता के घर गूंजी किलकारी, मां ने बालक को दिया जन्म… late Punjabi singer Sidhu Moosewala aka Shubhdeep Singh Sidhu mother has given birth to a baby boy.

Punjab के मानसा जिले में करीब दो साल पहले मूसेवाला की गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी।

मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर बेटे के जन्म की घोषणा की और कहा कि उनकी पत्नी चरण कौर ने मूसेवाला के छोटे भाई को जन्म दिया है।

बलकौर सिंह ने पंजाबी भाषा में अपने पोस्ट में कहा, ‘‘ शुभदीप को चाहने वाले लाखों-करोड़ों लोगों के आशीर्वाद से ईश्वर ने हमें शुभ का छोटा भाई दिया है। जच्चा-बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ हैं और मैं सभी शुभचिंतकों के असीम प्रेम के लिए उनका आभारी हूं।’’

सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता के घर गूंजी किलकारी, मां ने बालक को दिया जन्म… late Punjabi singer Sidhu Moosewala aka Shubhdeep Singh Sidhu mother has given birth to a baby boy.

बलकौर ने अपनी पोस्ट में नवजात को गोद में लिए हुए अपनी एक तस्वीर भी साझा की।

सूत्रों के मुताबिक बलकौर सिंह (60) और उनकी पत्नी चरण कौर (58) ने बच्चे के जन्म के लिए IVF तकनीक की मदद ली थी।

पिछले कुछ दिन पहले, ऐसी खबरें थीं कि मूसेवाला के माता-पिता के घर एक बच्चे का जन्म होने वाला है, लेकिन कुछ दिन पहले बलकौर ने प्रशंसकों से अफवाहों पर विश्वास न करने के लिए कहा था।

मूसेवाला की 29 मई, 2022 को पंजाब के मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गायक-रैपर मूसेवाला ने 2022 में पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Elections) में मानसा से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव भी लड़ा था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker