झारखंड

रात में अचानक ईंट-भट्ठे पर शुरू हो गई फायरिंग, रंगदारी मांगने के बाद भय का…

जिले के चंदवा (Chandwa) थाना क्षेत्र अंतर्गत चिरू गांव में स्थित एक ईंट-भट्ठे पर अपराधियों ने सोमवार की देर रात गोलीबारी (Firing) की।

Latehar Firing News: जिले के चंदवा (Chandwa) थाना क्षेत्र अंतर्गत चिरू गांव में स्थित एक ईंट-भट्ठे पर अपराधियों ने सोमवार की देर रात गोलीबारी (Firing) की।

साथ ही भट्ठा संचालक अमित कुमार को व्हाट्सएप पर फोन कर रंगदारी मांगी। घटना के बाद मजदूरों में भय का माहौल है।

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात भट्ठा के साइड पर मजदूर सोए हुए थे। इसी दौरान हथियारबंद अपराधी वहां पहुंचे और पांच राउंड फायरिंग की। अपराधियों ने कुछ मजदूरों के साथ मारपीट भी की।

इसके बाद घटनास्थल से ही अपराधियों ने भट्ठा के संचालक को व्हाट्सएप पर फोन किया और रंगदारी नहीं देने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी। इसके बाद अपराधी वहां से चले गए। अपराधियों के जाने के बाद मजदूरों ने घटना की जानकारी संचालक को दी।

बाद में मंगलवार को भट्ठा संचालक अमित ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम घटना असर पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

SP अंजनी अंजन के निर्देश पर अपराधियों के खिलाफ पुलिस की टीम छापेमारी (Raid) आरंभ कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker