लातेहार में हुए सड़क हादसे में हजारीबाग और चतरा के दो की मौत

News Aroma Desk

Latehar Road Accident: लातेहार जिले के हेरहंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मेराल गांव के पास सोमवार को अनियंत्रित कार पेड़ से जा टकराई। इस घटना में कार पर सवार दो लोगों की मौत हो गई।

- Advertisement -

मृतकों की पहचान हजारीबाग बरकट्टा (Hazaribagh Barkatta) निवासी लवनाथ सिंह (56) और चतरा निवासी रितिक कुमार( 22) के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार लवनाथ सिंह मध्य प्रदेश के सिंगरौली में कोलियरी में कार्यरत थे। रितिक कुमार के साथ वे सिंगरौली से कार से Hazaribagh आ रहे थे। इसी बीच हेरहंज थाना क्षेत्र के मेराल गांव के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई।

- Advertisement -

घटना के समय गाड़ी की रफ्तार काफी अधिक थी। दुर्घटना में दोनों बुरी तरह घायल हो गए। दुर्घटना के बाद तेज आवाज सुनकर स्थानीय लोग वहां पहुंचे और तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी।

घटना की सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी विक्रम कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों को बालूमाथ अस्पताल पहुंचवाया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। बाद में दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए Latehar Sadar Hospital भेज दिया गया। हालांकि, दुर्घटना की असली वजह का पता नहीं चल सका है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच-पड़ताल कर रही है।

हमें Follow करें!

x