बिजनेस

Flipkart की खास डील में Motorola G सीरीज के स्मार्टफोन पर दमदार ऑफर, अभी करें ऑर्डर

मोटोरोला यूजर्स को कम कीमत में तगड़े फीचर वाले स्टाइलिश फोन ऑफर करता है। आपकी Lifestyle को ईजी बनाने वाला स्मार्टफोन।

Flipkart Offer Motorola smartphones Offer: मोटोरोला यूजर्स को कम कीमत में तगड़े फीचर वाले स्टाइलिश फोन ऑफर करता है। आपकी Lifestyle को ईजी बनाने वाला स्मार्टफोन।

अगर आप भी Motorola फैन हैं और एक नया फोन लेने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए एक जबर्दस्त ऑफर है। Flipkart की खास डील में Motorola G सीरीज का शानदार फोन- Motorola G84 5G बेस्ट ऑफर्स के साथ मिल रहा है।

motorola-g84-5g-flipkart-offer-powerful-offer-on-motorola-g-series-smartphones-city-bank-credit-card-emi-2

12GB रैम और 256GB के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 17,999 रुपये है। फोन खरीदने के लिए अगर आर City Bank के Credit Card से EMI ट्रांजैक्शन करेंगे, तो आपको 10% तक का डिस्काउंट मिलेगा।

वनकार्ड होल्डर्स को फोन पर 750 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा। Flipkart Axis Bank के कार्ड वाले यूजर्स को 5 पर्सेंट का कैशबैक दिया जा रहा है। यह फोन 633 रुपये की शुरुआती EMI पर भी आपका हो सकता है।

एक्सचेंज ऑफर में आप इस फोन की कीमत को 17,400 रुपये तक और कम कर सकते हैं। ध्यान रहे कि एक्सचेंज में मिलने वाला Discount आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की Exchange पॉलिसी पर निर्भर करेगा।

फोन 12GB LPDDR4x RAM और 256GB के UFS 2.2 स्टोरेज ऑप्शन में आता है। यह स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर से लैस है। कंपनी इस फोन में जबर्दस्त डिस्प्ले दे रही है।

motorola-g84-5g-flipkart-offer-powerful-offer-on-motorola-g-series-smartphones-city-bank-credit-card-emi-2

 

इसमें कंपनी 2400×1080 Pixel रेजॉलूशन के साथ 6.55 इंच का फुल HD+ pOLED डिस्प्ले दे रही है, जो 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इस डिस्प्ले का टच सैंप्लिंग रेट 360Hz का है। फोटोग्राफी के लिए फोन में LED फ्लैश के साथ दो रियर कैमरे दिए गए हैं।

इनमें 50 Megapixelके लेंस के साथ 8 Megapixelका अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर भी शामिल है। फोन में दिया गया अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस मैक्रो और डेप्थ कैमरा का भी काम करता है। फोन का प्राइमरी कैमरा OIS फीचर के साथ आता है। सेल्फी के लिए इस फोन में 16 Megapixel का फ्रंट कैमरा लगा है। फोन में आपको 5000mAh की बैटरी देखने को मिलेगी।

साइड-माउंटेड Fingerprint Sensor से लैस इस फोन की बैटरी 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस बात करें, तो फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड MyUX पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें आपको ड्यूल VoLTE, वाई-फाई 802.11, ब्लूटूथ 5.1, GPS, USB टाइप-C पोर्ट और NFC जैसे ऑप्शन देखने को मिलेंगे। फोन तीन कलर ऑप्शन मार्शमैलो ब्लू, मिडनाइट ब्लू और वाइवा मजेंटा में आता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker